Jammu & Kashmir

लगातार हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कल्याणा पुल को तत्काल चौड़ा करने की मांग

लगातार हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कल्याणा पुल को तत्काल चौड़ा करने की मांग की

जम्मू, 21 जुलाई (Udaipur Kiran) । शिवसेना हिंदुस्तान (एसएसएच) जम्मू-कश्मीर के अध्यक्ष पंडित राजेश केसरी ने रविवार को आरएस पुरा ब्लॉक के कल्याणा गांव में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया और कल्याणा गांव के पुल को तत्काल चौड़ा करने की मांग की जिसे फंड की उपलब्धता के बावजूद विलंबित किया गया है और पुल बहुत संकरा होने के बावजूद भी इस क्षेत्र में अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं।

मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए केसरी ने कहा कि अपने सामरिक महत्व के बावजूद पुल पर गड्ढे भी हैं और उचित प्रकाश व्यवस्था नहीं है जिससे रात के समय इस क्षेत्र से गुजरना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने आगे कहा कि सड़क और भवन विभाग पुल को अच्छी स्थिति में रखने में विफल रहा है। पुल का इस्तेमाल सुरक्षा बल सीमावर्ती क्षेत्रों तक पहुंचने के लिए भी करते हैं। यहां से सैकड़ों ग्रामीण जिनमें स्कूली बच्चे भी शामिल हैं जिस कारण यह पुल और भी महत्वपूर्ण हो जाता है। वहीं यहां दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं। अभी 4 महीने पहले ही यहां से एक बस गिरी थी और 40 लोग घायल हुए थे जिनमें से 10 लोग बुरी तरह घायल हुए थे और उन्हें अभी तक सरकार की ओर से कोई मुआवजा नहीं मिला है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से बलवीर कुमार, सुरेश कुमार, बलवंत फौजी, प्रिंस जगजीवन कुमार, बसंत कुमार, राजेश कुमार, लालचंद, संजीव कुमार, दर्शना देवी, रजनी देवी, नीरू देवी, उषा देवी, वैष्णो देवी आदि उपस्थित थे।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top