CRIME

फायरिंग के आरोप में पिता-पुत्र समेत चार पर मुकदमा

मोबाइल टावर लगाने के विरोध में मारपीट व फायरिंग के आरोप में पिता-पुत्र समेत चार पर मुकदमा

मुरादाबाद, 21 जुलाई (Udaipur Kiran) । महानगर के थाना मझोला क्षेत्र निवासी एक महिला ने थाना में तहरीर देते हुए अपने पड़ोस में रहने वाले पिता-पुत्र समेत चार लोगों पर मारपीट और फायरिंग करने का आरोप लगायाा। पीड़िता की तहरीर के आधार पर रविवार को थाना पुलिस ने मामले में आरोपितों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

मझोला थाना प्रभारी केके वर्मा ने बताया कि आरोपित ने अपने घर की छत पर मोबाइल टावर लगवा लिया है। इसको लेकर क्षेत्रवासी विरोध कर रहे हैं।

मझोला के सूर्य नगर की निधि शर्मा ने तहरीर में बताया था कि शुक्रवार की रात करीब दस बजे उसके भाई विशाल शर्मा कपड़े की दुकान बंद कर घर लौट रहे थे।

रास्ते में पड़ोस में रहने वाले संजीव कुमार त्यागी, उसके बेटे अमन त्यागी, हृदयांशु त्यागी और संजीव त्यागी के नौकर प्रियांशु ने विशाल को घेर लिया और मारपीट की। युवती ने बताया कि जब वह अपनी मां और भाभी के साथ भाई को बचाने गई तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट की। हृदयांशु ने अपनी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें बाल-बाल बच गए।

थाना मझोला इंस्पेक्टर केके वर्मा ने बताया कि संजीव त्यागी ने अपने यहां मोबाइल टावर लगवाया है। विशाल शर्मा ने मोहल्ले के अन्य लोगों के साथ विरोध किया था। इसी को आरोपित पीड़ित से रंजिश रखते हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर आरोपित पिता-पुत्र समेत चार के विरुद्ध आज मुकदमा दर्ज कर लिया है।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल / शरद चंद्र बाजपेयी / दिलीप शुक्ला

Most Popular

To Top