CRIME

युवती ने प्रतिष्ठित कपड़ा व्यापारी पर लगाया परेशान करने का आराेप

औरैया, 21 जुलाई (Udaipur Kiran) । अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में एक युवती ने नगर के एक प्रतिष्ठित कपड़ा व्यापारी और उसके दोस्तों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। युवती का कहना है आरोपी की हरकतों की उसकी और उसके परिवार की समाज में छवि खराब हो रही है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर व्यापारी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि मेरे पड़ोस ने आशीष गुप्ता नाम का लड़का रहता है। जो मुझे और मेरे परिवार को हरकतों से परेशान कर रहा है। रात को दो–दो बजे मुझे खिड़की से तेज चिल्लाना और रोना करता है। जिससे मोहल्ले में मेरी और मेरे परिवार की छवि का खराब हो रही है। जब भी हम और मेरा परिवार घर से बाहर किसी कामकाज या कार्यक्रम में जाते हैं तो आशीष गुप्ता और उसके दोस्त पीछा करते हैं और लड़ाई–झगड़े का मौका देखते हैं।

18 जुलाई की रात में और मेरा परिवार घर से बाहर खाना खाने जा रहा था। तभी आशीष बाइक से अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर चक्कर लगाने लगा। हमलोग जब कार में बैठ गए तो विपक्षी आशीष और उसके दोस्त कार में झांकने लगे। जब भाई और दादी ने उनको टोका वह देख लेने की धमकी देने लगे। जिसके बाद 19 जुलाई की सुबह चाचा कूड़ा फेकने गए तो उनसे लड़ने लगा और बोला कि आत्महत्या कर लूंगा और उसके बाद पूरे परिवार को फंसा कर जेल भिजवा दूंगा। जब मेरी मां और छोटी बहिन किसी काम से छत पर जाती है। तो आशीष अपने घर में लगाए सीसीटीवी कैमरे देखकर छत पर आ जाता है और तालिया बजाकर चिल्लाने लगता है। पुलिस ने आशीष गुप्ता के खिलाफ धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

(Udaipur Kiran) कुमार / शरद चंद्र बाजपेयी / राजेश

Most Popular

To Top