CRIME

बदमाशों ने युवक पर चलायी तीन गोलियां

घायल युवक नरेंद्र उर्फ मोनू की फोटो

कौशांबी, 21 जुलाई (Udaipur Kiran) । प्रयागराज के पूरामुफ्ती अपनी ससुराल जा रहे युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया है। युवक का इलाज प्रयागराज के निजी अस्पताल में किया जा रहा है। गोली युवक के बाएं कंधे में लगी है। बताया जा रहा है कि बदमाशो ने युवक पर तीन गोलियां चलाईं, जिसमें एक गोली से युवक घायल हुआ है।

कौशांबी थाना क्षेत्र के बरमबारी गांव के रहने वाले नरेंद्र उर्फ मोनू पुत्र किशन लाल पेशे से कारोबारी है। नरेंद्र उर्फ मोनू मोरंग का कारोबार करता है। दैनिक काम खत्म कर नरेंद्र रविवार की भोर अपनी ससुराल प्रयागराज के पूरामुफ्ती गांव जा रहा था। बाइक से वह पिपरी थाना क्षेत्र के मरदानपुर गांव पहुंचा था। तभी अज्ञात बदमाशों ने कार से ओवर टेक कर उसे बाइक समेत रोक लिया।

पीड़ित नरेंद्र के मुताबिक बदमाश तमंचे से उसे पर फायर करते इसके पहले वह उनका इरादा भाप जान बचाने के लिए भाग निकला। बदमाशों ने नरेंद्र पर जान से मारने की नियत से एक के बाद एक तीन गोलियां चलाईं। जिसमें एक गोली नरेंद्र के बाए कंधे में लगी। नरेंद्र मौके पर ही गिर पड़ा, बदमाश उसे मृत समझ फरार हो गए। घायल हालत में नरेंद्र ने फोन के जरिए अपने करीबियों को घटनास्थल पर बुलाया।

स्थानीय थाना पुलिस को सूचना देकर परिजनों ने नरेंद्र को प्रयागराज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर उसका इलाज आईसीयू में रखकर कर रहे हैं। पिता किशन लाल ने थाना पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकद्दमा दर्ज किए जाने की मांग उठाई है।

थाना प्रभारी बलराम सिंह ने बताया, घटना के संबंध में तहरीर पीड़ित पक्ष से प्राप्त हुई है। घायल के बयान एवं घटनास्थल का मुआयना कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज किया जा रहा है। जल्द बदमाशों की शिनाख्त कर उन्हे हिरासत मे लिया जाएगा। प्रकरण में पुलिस कारोबार एवं पारिवारिक दुश्मनी के एंगल पर हमलावरों की तलाश कर रही है।

(Udaipur Kiran) / अजय कुमार / शरद चंद्र बाजपेयी / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top