Uttrakhand

दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 12 बाइक बरामद

पुलिस गिरफ्त में आरोपित

हरिद्वार, 21 जुलाई (Udaipur Kiran) । शहर कोतवाली पुलिस ने दो शातिर दोपहिया वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी की 12 बाइकें बरामद की हैं।

जानकारी के मुताबिक 24 जून को मुखिया गली निवासी सुनील कुमार द्वारा ई-एफआईआर के माध्यम से बाइक चोरी होने संबंधी मुकदमा दर्ज कराया था। इसी तरह 27 जून को शहर कोतवाली क्षेत्र के निर्मला छावनी निवासी अमन कश्यप ने बाइक चोरी होने के संबंध में ई-एफआईआर के माध्यम से मुकदमा दर्ज कराया था।

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रोडीवेलवाला के पास सर्विस रोड से दो लोगों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की 11 अन्य बाइकें भी बरामद कीं। बरामद बाइकों में से दो शहर कोतवाली क्षेत्र व अन्य विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की गई हैं। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम विक्की उम्र 20 वर्ष निवासी कस्बा नहटौर जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश व दुष्यन्त उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम महमूदपुर मिलक, नहटौर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश बताए हैं।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top