CRIME

प्रतापगढ़ : कुएं में डूबकर चचेरे भाइयों की मौत

प्रतापगढ़, 21 जुलाई (Udaipur Kiran) । कोतवाली देहात क्षेत्र में रविवार को सुबह कुएं में डूब कर दोनों चचेरे भाइयों की मौत हो गई। दोनों चचेरे भाई शनिवार को मुंबई शहर से वापस घर लौटे थे। दोनों के शवाें को पुलिस की मौजूदगी में कुएं से बाहर निकालकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है कि आखिर किस वजह से मुंबई से आए दोनों युवक कुएं में कूदे और उनकी मौत हाे गई।

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र बढ़नी गांव के पूर्व प्रधान सुभाष वर्मा के पुत्र राहुल वर्मा (23) चचेरा भाई सूरज वर्मा (22) की घर के पास स्थित एक कुएं में गिर गए।दाेनाें की डूबने से मौत हो गई। दोनों को बचाने के लिए कुएं में कूदे उनके दादा रामकुमार वर्मा (43) किसी तरह बचे, उनकी भी हालत गंभीर है। उनको इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। तीनों लोग मुंबई से शनिवार को घर आए थे। प्रधान पुत्र की नवंबर में शादी होना था। घटना की जानकारी पर ग्रामीणाें की भीड़ लग गई। वहीं घर में दो युवकों की मौत से कोहराम मच गया है।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कोतवाली देहात विनीत उपाध्याय, चौकी प्रभारी मोहनगंज राकेश भदौरिया भारी फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कुएं में

डूबने से युवकाें की माैत पर यह जांच कर रही है कि मुम्बई से आते ही रात में ऐसा क्या हुआ की युवकों को आज सुबह आत्महत्या करने के लिए विवश होना पड़ा।फिलहाल पुलिस ने शवाें काे पाेस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / दीपेन्द्र तिवारी / दीपक वरुण / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top