CRIME

जनरल बोगी का तोड़ा शीशा आरपीएफ ने एक को  दबोचा

फोटो

– देवरिया सदर रेलवे स्टेशन जनरल बोगी का एक यात्री ने शीशा तोड़ा

– आर पी एफ ने एक को पकड़ , भेजा न्यायालय

देवरिया, 20 जुलाई (Udaipur Kiran) । देवरिया सदर रेलवे स्टेशन पर एक यात्री ने अपने परिवार को चढ़ाने के लिए जनरल बोगी के आपातकालीन खिड़की के शीशे को तोड़ कर चढ़ाने पर आरपीएफ के द्वारा शनिवार को कड़ी मशक्कत के बाद एक को पकड़ कर विधिक कार्रवाई कर न्यायालय भेजा।

आरपीएफ इंस्पेक्टर आस मोहम्मद ने बताया कि गाड़ी सं.19616 रेलवे स्टेशन देवरिया के आगमन पर यात्री द्वारा गाड़ी में जनरल कोच आपातकालीन खिड़की से चढ़ने के लिए आपातकालीन शीशे पर पत्थर मार कर तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि आरपीएफ के पूछ ताछ के दौरान अपना नाम पता अर्जुन चौहान पुत्र स्वर्गीय लाल जी चौहान पता -जमुना सदन भरौली बाजार थाना कोतवाली देवरिया जनपद देवरिया बताया। जिसके विरुद्ध रेल अधिनियम की धारा 153 के तहत मामला पंजीकृत कर न्यायालय रेलवे पेश किया ।

उन्होंने बताया कि उक्त घटना के बारे में पूछ ताछ पर उसने बताया कि 19 जुलाई 24 को मेरे घर परिवार के 04 लोगों को उदयपुर गाड़ी सं. 19616 से जाना था। मै उनको ट्रेन में बैठाने आया था। गाड़ी के जनरल कोच में बहुत भीड़ थी। आपात कालीन खिड़की के पास मै गया। उसके अन्दर बैठे यात्रियों से आपातकालीन खडकी खोलने को कहा उन लोगों ने नहीं खोलने पर मै जल्दी से लाइन से एक पत्थर उठाया और आपातकालीन खडकी के शीशे को तोड़ दिया। उन रेल यात्रियों से मेरी बहस हुईI आरपीएफ के द्वारा विधिक कार्रवाई कर न्यायालय भेज दिया ।

इस दौरान उप निरीक्षक प्रेम सागर,कान्स्टेबल जय राम यादव, कांस्टेबल नित्यानंद मौजूद रहे। आरपीएफ इंस्पेक्टर आस मोहम्मद ने बताया कि इस तरह के कृत करने वालों को बक्सा नहीं जाएगा।

(Udaipur Kiran) / ज्योति पाठक / दिलीप शुक्ला

Most Popular

To Top