Bihar

बिहार में भी कांवड़ यात्रा के दौरान दुकानों पर लिखे जाएं मालिकों के नाम : हरिभूषण ठाकुर

भाजपा विधायक पत्रकारों से बातचीत के दौरान।

पटना, 20 जुलाई (Udaipur Kiran) । बिहार में मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा से भाजपा के फायर ब्रांड विधायक हरिभूषण ठाकुर (बचौल) ने बिहार में भी कांवड़ यात्रा के रूट की दुकानों पर उनके मालिकों के नाम लिखे जाने का सरकार से अनुरोध किया है।

मधुबनी में पत्रकारों से बातचीत में विधायक ठाकुर ने कहा कि दुकानों पर नाम लिखे जाने के बाद यात्री अपनी इच्छा के अनुसार दुकान पर जाएंगे, जिससे किसी तरह का विवाद नहीं होगा।

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के फैसले के बाद मुजफ्फरनगर में दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों के आगे अपना नाम लिखकर टांग रहे हैं। हाइवे पर चाय की दुकान चलाने वाले मुस्लिम शख्स की दुकान का नाम कल तक चाय लवर प्वाइंट हुआ करता था, जो अब बदलकर वकील अहमद टी स्टॉल हो गया है। दुकानदार फहीम ने बताया कि पुलिस ने कुछ दिन पहले आकर कहा था कि कांवड़ यात्रा शुरू होने वाली है, इसलिए अपने दुकान पर अपना नाम लिख लो, तो लिख लिया है।

मुजफ्फरनगर में सड़क के किनारे स्थित ढाबे का नाम भी चेंज हो गया है। जिस ढाबे का नाम पिछले 25 साल से संगम शुद्ध शाकाहारी भोजनालय था। सीएम योगी के आदेश के बाद अब उस ढाबे का नाम सलीम शुद्ध शाकाहारी भोजनालय कर दिया गया है। होटल के मालिक का कहना है कि पुलिस के आदेश के बाद उन्होंने अपने ढाबे का नाम बदल दिया है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / गोविंद चौधरी / दधिबल यादव

Most Popular

To Top