Haryana

राेहतक: प्रदेश में आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार से भाजपा पूरी तरह से बौखलाई: लवलीन टुटेजा

फोटो कैप्शन 20आरटीके2ः विजय नगर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहसचिव लवलीन टुटेजा

बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं तक सरकार दस साल में लोगों को नहीं करवा पाई उपलब्ध, हर वर्ग परेशान

रोहतक जुलाई (Udaipur Kiran) । आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह सचिव लवलीन टुटेजा ने कहा कि चुनाव के समय ही भाजपा को सिर्फ प्रदेश की जनता की याद आती है। उन्होंने कहा कि दस साल सता में रहने के बाद भी भाजपा सरकार लोगों को बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं करवा पाई, ऐसी सरकार को सता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में लोगों ने भाजपा को सिर्फ ट्रेलर दिखाया है और पूरी फिल्म जनता विधानसभा के चुनाव में वोट की चोट से दिखाएगी।

लवलीन टुटेजा शनिवार को विजय नगर में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम के तहत लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान है। उन्होंने कहा कि सरकार का काम लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना है, लेकिन सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता है कि जिस दिन हत्या, लूटपाट, फिरौती की घटनाएं ना होती हो। प्रदेश में पूरी तरह से जंगलराज कायम है। उन्होंने कहा कि जब भी शहर में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होता है तो प्रशासन द्वारा उन्हें पहले ही नजरबंद कर लिया जाता है, जिससे साबित होता है कि भाजपा सरकार आम आदमी से पार्टी से घबराई हुई है।

उन्होंने कहा कि दिन प्रतिदिन आम आदमी पार्टी का ग्राफ हरियाणा में तेजी से बढ़ रहा है और प्रदेश की जनता सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है। उन्होंने दावा किया कि पूर्ण बहुमत से प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और दिल्ली व पंजाब की तर्ज पर ही हरियाणा के लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। इस अवसर पर मनीषा सुहाग, अजित शर्मा, रोशनी बुधवार, मौसमी कुमारी, अंकित कपूर, अरुण पुरी, गुरमुख गिल, मोहित खन्ना, आनंद जांगड़ा, मनुदेव दहिया, सुरेश हुड्डा, आजाद सिंह, मंगल बुधवार, हरीश, कृष्ण, वेद, ढीलू जोगी और अजमेर सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / अनिल शर्मा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top