Haryana

हिसार: हरियाणा मांगे हिसाब अभियान से भाजपा में बौखलाहट : योगेश सिहाग

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट योगेश सिहाग।

हिसार, 20 जुलाई (Udaipur Kiran) । कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता योगेश सिहाग ने कहा है कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में शुरू किए गए ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान में उमड़ रहा जनसैलाब बीजेपी सरकार के खिलाफ जनता के रोष का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि जब से हरियाणा मांगे हिसाब के तहत कांग्रेस पार्टी ने सवाल पूछे हैं, पूरी भाजपा में बौखलाहट है।

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट योगेश सिहाग ने शनिवार को कहा कि अग्निपथ योजना और कौशल निगम के माध्यम से बिना रिजर्वेशन, बिना पेंशन, बिना मेरिट वाली कच्ची नौकरियों में परिवर्तित कर दिया गया। हरियाणा में पिछले पांच साल में केवल 10 हजार नौकरी लगी है जिसमें से ज्यादातर नौकरी दूसरे प्रदेशों के लोगों को दी गयी। हरियाणा की भर्तियां पेपर लीक, भर्ती घोटाले में उलझ गई। लोगों को पोर्टल, आईडी में उलझाकर लाइनों में खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा आज आम जनता से जुड़े सवालों से बचने का प्रयास कर रही है और इसी के तहत ईडी व सीबीआई का दुरूपयोग कर कांग्रेस विधायकों को परेशान किया जा रहा है। कांग्रेस विधायक व कार्यकर्ता ईडी व सीबीआई की कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं।

प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट योगेश सिहाग ने कहा कि प्रदेश की जनता अब भाजपा की असलियत को जान चुकी है। उन्होंने कहा कि जनता यह जान चुकी है कि भाजपा सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है। हरियाणा की जनता अब प्रदेश से भाजपा का सुपड़ा साफ करने का मन बना चुकी है, जिसका ट्रेलर जनता ने लोकसभा चुनाव में दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान ने जन आंदोलन का रूप ले लिया है और यह प्रदेश की राजनीति में निर्णायक बदलाव लाने का काम करेगा।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top