Haryana

सिरसा पुलिस ने लूटपाट के आराेपी काे दबाेचा

लूटपाट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सिरसा, 20 जुलाई (Udaipur Kiran) । पशु व्यापारी से लूट करने वाले आरोपी को रानियां थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। जानकारी देते हुए करीवाला चौकी प्रभारी एसआई राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान पहचान गुरसेवक सिंह उर्फ मुल्ला पुत्र जैली सिंह उर्फ जैला राम निवासी बणी गांव जिला सिरसा के रूप में हुई है।

पुलिस दो आरोपियों को पहले कर चुकी है गिरफ्तार उन्होंने कहा कि इस घटना के दो आरोपी मंगू व सोनू निवासी बणी को रानियां थाना पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर लूटी गई राशि में से 7500 रुपए की राशि बरामद कर चुकी है। वारदात में उपयोग होने वाली बाइक को भी बरामद कर लिया है।

बात दें कि ने काले खां पुत्र मोहम्मद खां निवासी रोड़ावाली जिला हनुमानगढ़ राजस्थान की शिकायत पर रानियां थाना पुलिस ने लूटपाट के मामले में केस दर्ज किया था। गौरतलब है कि भैंस व्यापारी काले खां 7 जनवरी को गांव बणी से सुरेवाला की तरफ जा रहा था, तो रास्ते में घात लगाकर बैठे तीन युवकों ने काले खां से 15 हजार रुपए की नगदी लूट कर मौके से फरार हो गए थे। पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा और पूछताछ कर बाकी लूटी गई राशि बरामद की जाएगी।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर शर्मा

Most Popular

To Top