Chhattisgarh

धमतरी : कांग्रेस पदाधिकारी-कार्यकर्ता बैठक में विधानसभा और लोकसभा चुनाव में हार की हुई समीक्षा

मंचस्थ कांग्रेस पार्टी के अतिथिगण
देमार में आयोजित मानसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अतिथि।

धमतरी, 19 जुलाई (Udaipur Kiran) । कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने 19 जुलाई को कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज धमतरी पहुंचे।

बैठक में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के समक्ष विधानसभा और लोकसभा चुनाव में हार की समीक्षा की गई। बैठक के दौरान संगठन में पूछ परख नहीं की बात को लेकर कुछ कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष के सामने अपनी बात रखी। आरोप लगाया कि धमतरी में कुछ नेताओं के कारण यहां पार्टी खत्म होने की कगार पर है। दीपक बैज ने नाराज कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत कराया। बैठक में धमतरी जिले के चारों ब्लाक से कार्यकर्ता पहुंचे थे।

शुक्रवार 19 जुलाई को पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज संगठनात्मक बैठक लेने राजीव भवन पहुंचे। सभी उद्बोधन चलने के बाद पूर्व जिला अध्यक्ष जैसे ही अपना उद्बोधन शुरू करने लगे। इसी दौरान नरेश जसूजा, योगेश लाल, पवन लिखी राहुल बख्तानी व अन्य ने अपनी नाराजगी व्यक्त की। बार-बार यही कह रहे थे कि पांच साल कार्यकर्ताओं की पूछ परख नहीं हुई। मनमानी करते रहे। नाराज कार्यकर्ताओं का कहना था कि पार्टी में कुछ लोगों की मनमानी के चलते पार्टी को नुकसान हो रहा है। जिसका नतीजा धमतरी विधायक चुनाव और लोकसभा चुनाव में देखने को मिला है। 15 साल लाठी डंडा खाए हैं। पांच साल में ये पार्टी को बर्बाद कर दिए। रेत खदान सेटिंग में चला रहे हैं। पीसीसी अध्यक्ष को माइक लेकर बोलना पड़ा कि यदि आपको कुछ नाराजगी है तो व्यक्तिगत रूप से बात करें, तब जाकर मामला शांत हुआ। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि पार्टी के अंदर थोड़ी बहुत नाराजगी रहती है। हम सभी के साथ बैठ कर बात कर लेंगे। सरकार की असफलता, लचर कानून व्यवस्था, लूट, हत्या, डकैती बढ़ गई है। अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। सरकार हाथ पर हाथ धरी बैठी हुई है। विधायक सदन में लड़ेंगे पार्टी सड़क में लड़ाई लड़ेगी। बैठक में पवन लिखी पूर्व पार्षद रिसाई पारा, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष नरेश जसूजा, महापौर विजय देवांगन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / रोशन सिन्हा / गायत्री प्रसाद धीवर

Most Popular

To Top