Haryana

हिसार: दूसरे प्रदेश में जाकर रस्म पगड़ी के दौरान शिकायतें सुनने वाले पहले मंत्री बने डॉ. कमल गुप्ता : मनोज राठी

कांग्रेस नेता मनोज राठी
मंत्री डॉ. कमल गुप्ता का टूर प्रोग्राम, जिसमें हनुमानगढ़ में रस्म पगड़ी के दौरान शिकायतें सुनने का हवाला दिया गया है।

राजस्थान के हनुमानगढ़ में आयोजित रस्म पगड़ी में जानेे के लिए बनाया सरकारी प्रोग्राम

मुख्यमंत्री को शिकायत भेजकर की जाएगी कमल गुप्ता की जेब सेे भरपाई करवाने की मांग

हिसार, 19 जुलाई (Udaipur Kiran) । वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज राठी ने प्रदेश के स्वास्थ्य एवं उड्डयन मंत्री पर अपने मंत्री पद का दुरूपयोग करके सरकारी खजाने को चूना लगाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आए दिन राग अलापने वाली भाजपा के मंत्री व वरिष्ठ नेता ही भ्रष्टाचार करने में सबसे आगे है।

मनोज राठी ने शुक्रवार को कहा कि हाल ही मंत्री डॉ. कमल गुप्ता का टूर प्रोग्राम देखने से स्वत: ही साफ हो जाता है कि भाजपा सरकार व उसके मंत्री मंत्रीपद का प्रभाव दिखाकर सरकारी खजाने को कितना चूना लगा रहे हैं। उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि मंत्री डॉ. कमल गुप्ता को राजस्थान के हनुमान में किसी परिचित की रस्म पगड़ी में जाना था। यह एक सामाजिक कार्यक्रम है और हर नागरिक इस तरह के सामाजिक कार्यक्रम को निभाता है लेकिन इस काम के लिए मंत्री ने जो टूर प्रोग्राम जारी करवाया है, वह न केवल अचंभित करने वाला है बल्कि भ्रष्टाचार का सीधा उदाहरण है। मंत्री के टूर प्रोग्राम में लिखा गया है कि वे 19 जुलाई को हिसार से राजस्थान के हनुमानगढ़ जाएंगे। हनुमानगढ़ की करनी देवी धर्मशाला में वे जनता की समस्याएं सुनेंगे और ये समस्याएं भी वहां पर अधिवक्ता उदयपाल सारस्वत की धर्मपत्नी श्रीमती लक्ष्मी देवी की रस्म पगड़ी के अवसर पर सुनेंगे।

मनोज राठी ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री व भाजपा संगठन जनता को यह जवाब दे कि भला एक राज्य का मंत्री दूसरे राज्य में जाकर कब से शिकायतें सुनने लगा, डॉ. कमल गुप्ता के अलावा कितने और मंत्री व विधायक इस तरह शिकायतें सुनने गए हैं। उन्होंने कहा कि वे मंत्री के इस पद के दुरूपयोग व सरकारी खजाने को चूना लगाने की शिकायत मुख्यमंत्री को भेजेंगे और उन पर कार्रवाई की मांग करेंगे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top