Haryana

हिसार: आदमपुर नगरपालिका तोड़कर पंचायत बनाने का फैसला जनहितैषी : आजाद हिन्दुस्तानी

सरपंच आजाद सिंह हिन्दुस्तानी।

वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई व विधायक भव्य बिश्नोई ने की क्षेत्र की जनता की पुरजोर पैरवी

हिसार, 19 जुलाई (Udaipur Kiran) । युवा भाजपा नेता एवं नजदीकी गांव डोभी के सरपंच आजाद सिंह हिन्दुस्तानी ने आदमपुर नगरपालिका तोड़कर फिर से पंचायत बनाए जाने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने जनभावनाओं के अनुसार यह फैसला लिया है।

सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए आजाद सिंह हिन्दुस्तानी ने शुक्रवार को कहा कि सरकार ने आदमपुर को नगरपालिका बनाए जाने की घोषणा की थी लेकिन क्षेत्र की जनता को टैक्स दरें आदि बढ़ने का भय था। ऐसे में जनता ने वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई एवं विधायक भव्य बिश्नोई को अपनी राय से अवगत करवाया और आदमपुर को नगरपालिका की बजाय पंचायत रखने का ही तर्क दिया। इसके अलावा कुलदीप बिश्नोई व भव्य बिश्नोई ने क्षेत्र के अन्य लोगों से भी इस बारे में सलाह ली ताकि हर फैसला जनभावनाओं के अनुसार हो और जनता को कोई परेशान न हो। जब हर तरफ से आदमपुर को नगरपालिका न बनाने की बात आई तो वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई व युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी विधायक भव्य बिश्नोई ने जनता की राय से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को अवगत करवाया।

आजाद सिंह हिन्दुस्तानी ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार में जनभावनाओं की पूरी कद्र की जाती है। जैसे ही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी तक यह बात पहुंची तो उन्होंने अधिकारियों से जवाब मांगा को जनता की इच्छानुसार आदमपुर नगरपालिका तोड़ने व फिर से पंचायत रखने के आदेेश जारी करवा दिए। उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से आदमपुर क्षेत्रवासियों को भारी राहत मिली है। उन्होेंने क्षेत्र की जनता के हित में फैसला लेने पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व क्षेत्र की जनता की पुरजोर पैरवी करने पर वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई एवं विधायक भव्य बिश्नोई का आभार जताया।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top