HimachalPradesh

संजय रतन की अध्यक्षता में 24 जुलाई को होगी स्थानीय निधि लेखा समिति की बैठक

नाहन, 19 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिला प्रशासन के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 जुलाई को प्रातः 10:00 बजे उपायुक्त कार्यालय में स्थानीय निधि लेखा समिति की बैठक आयोजित की जाएगी जिसकी अध्यक्षता समिति के सभापति संजय रतन करेंगे।

उन्होंने सभी विभाग अध्यक्षों को आवश्यक रूप से इस बैठक में उपस्थित होने के लिए कहा ।

उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान समिति राज्य लेखा परीक्षा विभाग के दायरे में आने वाले जिला सिरमौर के सभी विभागों के लंबित ऑडिट पैरों पर संवीक्षा करेगी तथा उनके द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं/ परियोजनाओं का भी निरीक्षण किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि सभापति संजय रतन की अध्यक्षता में स्थानीय निधि लेखा समिति हिमाचल प्रदेश 21 जुलाई से 25 जुलाई तक जिला सिरमोर सोलनवास शिमला के प्रवास पर रहेंगे उन्होंने जिला के समस्त विभाग अध्यक्षों से आग्रह किया है कि स्थानीय निधि लेखा से संबंधित ऑडिट पैरों एवं गत तीन वितिय वर्षों के आय -व्यय प्रकलनों और कार्यकलापों के विवरण की नवीनतम सूचना निर्धारित प्रपत्र पर उपायुक्त कार्यालय की विविध शाखा में 20 जुलाई दोपहर 12:00 तक जमा करवा दें ।

उन्होंने बताया कि यदि हिमाचल प्रदेश लोकल ऑडिट विभाग द्वारा किसी भी विभाग का स्पेशल ऑडिट किया गया हो तो संबंधित ऑडिट पैरों की नवीनतम सूचना भी उपलब्ध करवाएं।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / जितेंद्र ठाकुर शुक्ला

Most Popular

To Top