Uttar Pradesh

सोनभद्र: अरविंद हत्याकांड में पीड़ित परिजनों से मिले सदर विधायक

पीड़ित के घर पहुंचे सदर विधायक भूपेश चौबे

सोनभद्र, 19 जुलाई (Udaipur Kiran) । रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सिलथरी गांव में बीते दिनों नहर में युवक का शव मिलने के मामले में शुक्रवार को परिजनों से मिलने पहुंचे सदर विधायक भूपेश चौबे व भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ितों को उचित न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।

सदर विधायक भूपेश चौबे ने बताया कि घटना बहुत दुखद है। मामले की उच्च स्तरीय जांच कराकर जो भी दोषी होगा उसको बक्शा नहीं जाएगा। इस मामले में जिलाधिकारी और एसपी से वार्ता कर संबंधित दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी।

सदर विधायक ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के चुर्क नगर के वार्ड नंबर पांच निवासी अरविंद चौहान (20) की हत्या की जानकारी हुई थी लेकिन तब मैं बाहर था। हालांकि अधिकारियों से फोन द्वारा वार्ता की गई थी। आज पीड़ितों के परिजनों से मिलकर मामले में जानकारी ली गई। जिस तरीके से घटना को अंजाम दिया गया है वह बेहद ही निंदनीय है। इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कराया जाएगा। पीड़ित परिवार को जो भी सहायता बनेगी दिलाया जाएगा।

इस मौके पर रमेश मिश्रा, अमरेश पटेल, ओमप्रकाश यादव, अरूण सिंह, अनूप तिवारी, महेन्द्र पाण्डेय, अनिल पाण्डेय, संजय सिंह, जयराम वर्मा, यौसिला पाण्डेय, शिव कुमार सिंह, बबलू चौहान आदि मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / पीयूष त्रिपाठी / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top