Chhattisgarh

जांजगीर: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक दिन पहले पत्नी से मिलकर आया था, कमरे में पंखे से लटका मिला शव

जांजगीर: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक दिन पहले पत्नी से मिलकर आया था, कमरे में पंखे से लटका मिला शव

कोरबा/ जांजगीर-चांपा, 19 जुलाई (हि . स.)। जिले में युवक ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण फिलहाल अज्ञात है। युवक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना नैला चौकी उप थाना क्षेत्र के कापन गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम प्रकाश कश्यप (28) है। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि युवक प्रकाश कश्यप की अभी चार महीने पहले ही शादी हुई थी। तीन दिन पहले वह अपनी पत्नी से मिलने रायगढ़ गया हुआ था। जहां तीन दिन रुकने के बाद 18 जुलाई की शाम को अपने घर पहुंचा था। रात में खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया।

नैला चौकी उप थाना प्रभारी राकेश सूर्यवंशी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 7 बजे जब घर के लोगों ने देखा फांसी के फंदे से प्रकाश कश्यप लटका हुआ था। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को पंखे से नीचे उतरा गया। कमरे की तलाशी ली गई मगर कोई संदेह जैसी बात सामने नहीं आई और न ही सुसाइड नोट मिला है।

युवक प्रकाश ने किस कारण से आत्महत्या की है पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव का परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / हरीश तिवारी

(Udaipur Kiran) / हरीश तिवारी / चन्द्र नारायण शुक्ल

Most Popular

To Top