Uttrakhand

ट्रक की चपेट में आने से कांवड़िये की मौत

दुर्घटनास्थल पर लगी भीड़

हरिद्वार, 19 जुलाई (Udaipur Kiran) । मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन गांव के पास हाईवे पर दो ट्रकों की टक्कर में एक कावड़िये की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने दोनों ट्रकों को कब्जे में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक रुड़की से एक ट्रक दिल्ली की ओर से जा रहा था। जैसे ही ट्रक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन गांव के पास मंडावली स्थित हाईवे पर पहुंचा तो वहां पर बने एक कट से दूसरी ओर जाने के दौरान हरिद्वार की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर होने के बाद ट्रक पलट गया। बताया गया है कि ट्रक पलटने के साथ ही सड़क किनारे से जल लेकर चल रहे 45 वर्षीय कर्ण सिंह पुत्र मतलुराम निवासी बाजपुर थाना जाटासुणा जिला रिवाड़ी हरियाणा ट्रक के नीचे दब गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि वह अपने 22 वर्षीय बेटे मोहित और अन्य साथियों के साथ हरिद्वार से हरियाणा के लिए जल लेकर जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद पुलिस द्वारा क्रेन की मदद से ट्रक को उठाकर शव को बाहर निकाला गया।

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है। फिलहाल दोनों ट्रकों को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top