Sports

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने लिली के युवा डिफेंडर लेनी योरो के साथ किया करार

Manchester United sign young defender Leny Yoro

मैनचेस्टर, 19 जुलाई (Udaipur Kiran) । प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने लीग 1 क्लब लिली से युवा डिफेंडर लेनी योरो के साथ अनुबंध की घोषणा की है, जो 2029 तक चलेगा।

क्लब ने एक आधिकारिक बयान में कहा, मैनचेस्टर यूनाइटेड को यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि लेनी योरो क्लब में शामिल हो गए हैं। फ्रांसीसी डिफेंडर ने जून 2029 तक के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें एक और वर्ष के लिए विस्तार का विकल्प है।

18 साल की उम्र में, योरो ने लिली की पहली टीम के लिए 60 मैच खेले हैं। पिछले सीज़न में, उन्हें लीग 1 टीम ऑफ़ द सीज़न में भी शामिल किया गया था। पिछले सीज़न में लीग में चौथे स्थान पर रहने में उन्होंने लिली की मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ करार करने के बाद योरो ने क्लब द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा, अपने करियर की शुरुआत में ही मैनचेस्टर यूनाइटेड जैसी प्रतिष्ठा और महत्वाकांक्षा वाले क्लब के साथ साइन करना एक अविश्वसनीय सम्मान है। क्लब के साथ मेरी पहली बातचीत के बाद से ही उन्होंने इस रोमांचक प्रोजेक्ट के हिस्से के रूप में मैनचेस्टर में मेरे विकास के लिए एक स्पष्ट योजना बनाई और मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत परवाह दिखाई।

उन्होंने कहा, मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड में युवा खिलाड़ियों के इतिहास के बारे में जानता हूं और मुझे लगता है कि यह मेरी क्षमता तक पहुंचने और मेरे नए साथियों के साथ मेरी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एकदम सही जगह हो सकती है। मैं शुरुआत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के खेल निदेशक, डैन एशवर्थ का मानना ​​है कि युवा डिफेंडर में हर वह विशेषता है जो उसे शीर्ष श्रेणी के सेंटर-बैक में बदलने में मदद कर सकती है।

उन्होंने कहा, लेनी विश्व फुटबॉल में सबसे रोमांचक युवा डिफेंडरों में से एक है; उसके पास शीर्ष श्रेणी के सेंटर-बैक में विकसित होने के लिए आवश्यक हर विशेषता है। अपने करियर की इतनी शानदार शुरुआत करने के बाद, हम मैनचेस्टर यूनाइटेड में उसकी अपार क्षमता को प्राप्त करने में उसका समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं।

एशवर्थ ने आगे कहा, इस क्लब के पास युवा खिलाड़ियों को विकसित करने का शानदार रिकॉर्ड है। एरिक टेन हैग और हमारे बेहतरीन कर्मचारियों के तहत हम

यह सुनिश्चित करेंगे कि लेनी के पास वह सही मंच हो, जिससे वह वह सफलता प्राप्त कर सके, जिसका लक्ष्य क्लब में हर कोई रखता है।

(Udaipur Kiran) दुबे

Most Popular

To Top