Uttar Pradesh

वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत की मौत

बिजनौर,19 जुलाई (Udaipur Kiran) । जनपद में चांदपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से शुक्रवार काे बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। पुलिस ने शवों में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

चांदपुर क्षेत्रान्तर्गत अशरफ (40) पुत्र नासिर निवासी कमालपुर अपने बेटे रिहान (16) के साथ मोटरसाइकिल से अपने गांव कमालपुर से शुक्रवार सुबह दिल्ली जाने के लिए निकले थे। दाेनाें चांदपुर से बवनपुरा के बीच हरपुर मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि तभी किसी अज्ञात वाहन से टकराने के कारण घायल हो गए।इस बीच स्थानीय लाेग दाैड़ कर माैके पर पहुंचे ताे रिहान की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी, जबकि पिता अशरफ गंभीर रुप से घायल हालत में तड़प रहे थे। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्याऊ भेजा, जहां उसे भी मृत घाेषित कर दिया गया। पुलिस ने मृतक पिता-पुत्र के शवों को कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्यवाही के उपरान्त पोस्टमार्टम जिला अस्पताल मोर्चरी भिजवाते हुए कार्रवाई की।

इसके अलावा इसी स्थान पर मोटरसाइकिल सवार विक्रम पुत्र जसराज निवासी हुसैनपुर कलां थाना शिवाला कलां भी मार्ग दुर्घटना का शिकार हाे गया। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्याऊ भिजवाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

(Udaipur Kiran) / नरेन्द्र / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top