West Bengal

बंदूक की नोंक पर भाजपा नेता को टीएमसी कार्यालय में ले जाकर पीटने का आरोप

बंदूक की नोक पर भाजपा नेता को टीएमसी कार्यालय में ले जाकर पिटाई का आरोप, टीएमसी का इंकार

पश्चिम मेदिनीपुर, 19 जुलाई (Udaipur Kiran) ।

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के घाटाल ब्लॉक अंतर्गत नसुका(1) ग्रामपंचायत के खड़कपुर गांव में बंदूक की नोंक पर एक भाजपा नेता को टीएमसी कार्यालय में ले जाकर उनकी पिटाई करने का आरोप स्थानीय तृणमूल नेताओं पर लगा है। हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों को खारिज कर दिया है।

आरोप है कि गुरुवार शाम भाजपा के स्थानीय पंचायत सदस्य सुभाष मंडल गि अपने घर के पास खेत में गये थे। तभी कुछ तृणमूल नेता उनके कमर में पिस्टल सटाकर उन्हें खासबाड़ स्थित तृणमूल पार्टी कार्यालय में ले गये और उनकी जमके पिटाई की। कथित तौर पर उनसे एक कागज पर हस्ताक्षर कराया गया जिस पर लिखा था, नौकरी दिलाने के नाम पर उन्होंने लाखों रुपये लिए हैं।

पीड़ित भाजपा पंचायत सदस्य घाटाल महकमा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने इलाके के छह तृणमूल नेताओं पर आरोप लगाया है और उन्हें उन्हें कड़ी सजा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि गंगा कारक समेत कुछ तृणमूल नेताओं ने उनके साथ मारपीट की। सुभाष मंडल ने कहा कि भाजपा के पंचायत सदस्यों पर तृणमूल में शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा है।

हालांकि, घाटाल के तृणमूल नेता विकास कर ने भाजपा पंचायत सदस्य सभी आरोपों से इनकार किया है। उनका दावा है कि इन आरोपों का कोई आधार नहीं है।

दरअसल तृणमूल द्वारा संचालित मनसुका(1) ग्राम पंचायत में 15 सीटें हैं। इसमें से 4 सीटें भाजपा के पास हैं। बाकी 11 सीटों पर तृणमूल कांग्रेस के पास हैं। हालांकि, कुछ दिन पहले बीजेपी का एक पंचायत सदस्य तृणमूल में शामिल हो गया था। वर्तमान में ग्राम पंचायत की 15 सीटों में से 12 तृणमूल और 3 भाजपा के पास हैं।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / धनंजय पांडे / संतोष मधुप

Most Popular

To Top