Uttar Pradesh

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचे भाजपा सांसदों ने वितरित की राहत सामग्री

लखनऊ, 18 जुलाई (Udaipur Kiran) । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश के बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत कार्यों के साथ ही समय पर राहत सामग्री उपलब्ध कराने और लोगों को सांत्वना देने के लिए मिशन मोड में जुटने का आह्वान करने के बाद बाढ़ प्रभावित जिलों के अधिकारियों के साथ ही जनप्रतिनिधियों ने भी मोर्चा संभाल लिया। गुरुवार को भाजपा के कई सांसदों, विधायकों ने बाढ़ प्रभावित ग्रामों में पहुंचे और वहां लोगों को राहत सामग्री वितरित की।

सिद्धार्थ नगर में सांसद जगदंबिका पाल के द्वारा राहत किट का वितरण किया गया। वहीं हरदोई में राज्य मंत्री रजनी तिवारी एवं जिलाधिकारी हरदोई द्वारा बाढ़ प्रभावित ग्रामों में भ्रमण किया गया। हरदोई से सांसद जयप्रकाश रावत द्वारा तहसील सदर में बाढ़ प्रभावित लोगों को खाद्यान्न किट वितरण किया गया तो हरदोई के सवायजपुर से विधायक द्वारा ग्राम मानीमऊ, साथिया मऊ, जलपीपुर, म्योढ के बाढ़ प्रभावित लोगों को खाद्यान्न सामग्री का वितरण किया गया।

बलरामपुर में विधायक तुलसीपुर द्वारा बाढ़ प्रभावितों को राहत किट प्रदान की गई। जबकि बलिया तहसील बांसडीह के अंतर्गत बाढ़ से प्रभावित ग्रामों में राहत सामग्री का वितरण विधायक प्रतिनिधि विश्राम सिंह, तहसीलदार निखिल शुक्ला और नायाब तहसीलदार सुधांशु श्रीवास्तव की उपस्थिति में किया गया। इसी तरह गोण्डा में सांसद कैसरगंज करण भूषण सिंह द्वारा बाढ़ राहत किट का वितरण किया गया।

उल्लेखनीय है कि बाढ़ को लेकर सीएम योगी की संवेदनशीलता का ही असर है कि अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को फील्ड पर उतरना पड़ा, जबकि सीएम योगी ने भी खुद ग्राउंड जीरो पर जाकर स्थितियों का जायजा लिया है। एक तरफ जहां हवाई सर्वे के माध्यम से सीएम योगी ने बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का मुआयना किया तो वहीं नाव से बाढ़ग्रस्त इलाकों का स्थलीय निरीक्षण भी किया।

(Udaipur Kiran) / बृजनंदन यादव / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top