Jammu & Kashmir

भाजपा कार्यकर्ता इंडी गठबंधन की झूठी कहानी को मजबूती से उजागर करेंगे : संजय

BJP workers will strongly expose the false story of Indi alliance: Sanjay

जम्मू, 18 जुलाई (Udaipur Kiran) । भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व जेएमसी पार्षद संजय कुमार ने वार्ड 41 के वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आगामी चुनावों के दौरान इंडी गठबंधन खासकर कांग्रेस पार्टी द्वारा किए जा रहे झूठे बयानों को मजबूती से उजागर करेंगे। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष प्रमोद कपाही ने की और तालाब तिल्लो मंडल अध्यक्ष केशव चोपड़ा भी जम्मू (पश्चिम) विधानसभा क्षेत्र के वजीर लेन में मौजूद थे।

बैठक का आयोजन आगामी दो सप्ताह में होने वाले विधानसभा क्षेत्रवार त्रिदेव और मोर्चा सम्मेलनों की तैयारी के लिए किया गया था। परमोद कपाही ने वार्ड-41 के नेताओं और प्रमुख कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए आगामी सम्मेलनों की तैयारियों की विस्तृत रिपोर्ट मांगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने और आगामी चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए जोश और जुनून के साथ काम करने को कहा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव में अपना सर्वश्रेष्ठ देने और हर वोट सुरक्षित करने को कहा।

उन्होंने आगे कहा कि पार्टी ने इस बार वोट शेयर में उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज करने का लक्ष्य रखा है और वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए सभी को और अधिक प्रयास करने होंगे। उन्होंने कहा कि सुचारू और अधिक प्रभावी कामकाज के लिए ऊपर से नीचे तक सभी पार्टी पदाधिकारियों में बेहतर समन्वय सबसे जरूरी है।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top