Haryana

भाजपा के शासन में प्रदेश अपराध और बेरोजगारी में हुआ नंबर वन :दीपेंद्र हुड्डा

जुलाना में हरियाणा मांगे जवाब यात्रा में लोगों को संबोधित करते हुए रोहतक के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा।

जींद, 18 जुलाई (Udaipur Kiran) । कांग्रेस पार्टी द्वारा गुरुवार काे जुलाना में हरियाणा मांगे हिसाब पद यात्रा का आयोजन किया गया। इस पदयात्रा में रोहतक से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा जुलाना पहुंचे। यहां पर जुलाना की पुरानी अनाज मंडी से पदयात्रा शुरू की गई जो कि यह पदयात्रा बाजार के बीचों बीच होते हुए जुलाना के पुराने बस स्टैंड पर पहुंची। जुलाना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा जहां पर भी पदयात्रा निकाली जा रही है वहां पर लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पदयात्रा को देखकर भाजपा तिलमिला रही है।

भाजपा 10 साल में प्रदेश का भट्ठा बिठा दिया है और भाजपा कांग्रेस से जवाब मांग रही है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा ने हरियाणा प्रदेश में 10 सालों के अंदर कुछ कार्य किया है तो उसका हिसाब जनता को दे लेकिन भाजपा ने दो योजना के दौरान कोई कार्य नहीं किया है। दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह नेता प्रतिपक्ष से 11 सवाल के जवाब मांग रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री भी बताएं प्रदेश में कोई 11 काम किये हो। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार के चलते देश भर में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा में क्यों है। हरियाणा में वेट जो कांग्रेस सरकार में 8 प्रतिशत था, वह हरियाणा में अब 17 प्रतिशत है।

हरियाणा में सबसे ज्यादा अपराध हो रहे हैं। भाजपा ने एससी और बीसी की समाज की सारी स्कीमें बंद कर दी। गरीबों को 100-100 गज के प्लाट दिए जा रहे थे, वह योजना भी बंद कर दी। पीने के पानी की टंकी की योजना बंद कर दी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कौशल रोजगार निगम में बिना आरक्षण, बिना पेंशन कच्ची नौकरियां दी गई हैं। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश सरकार को चाहिए था कि गरीब आदमी को जो सुविधा देनी चाहिए थी, उनको सुविधा देने की बजाय परिवार पहचान पत्र और पोर्टल के माध्यम से उलझा दिया गया है। ऐसे में प्रदेश सरकार की नियत साफ नही है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा शर्मा

Most Popular

To Top