Haryana

हिसार: चुनाव सिर पर देख सीएम हाउस के दरवाजे खोलने वाली भाजपा के सत्ता के दरवाजे बंद करेगी जनता : हनुमान ऐरन

कांग्रेसी नेता हनुमान ऐरन।

साढ़े 9 साल तक प्रदेश के लोगों को सीएम हाउस में घुसने नहीं दिया, अब भाजपा कर रही दरवाजे खोलने का नाटक

हिसार, 18 जुलाई (Udaipur Kiran) । नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हनुमान ऐरन ने मुख्यमंत्री नायब सैनी के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है, जिसमें उन्होंने सीएम हाउस के दरवाजे जनता के लिए खोलने की बात कही है। उन्होंने साढ़े 9 वर्षों से तो सीएम हाउस में पार्टी के विधायकों, पदाधिकारियों तक की कोई सुनवाई नहीं होती थी और कार्यकर्ताओं व आम जनता को पैर तक नहीं रखने दिया जाता था।

हनुमान ऐरन ने गुरुवार को कहा कि अपनी गुहार लेकर सीएम हाउस पहुंचे लोगों को बैरंग लौटा दिया जाता था। अब प्रदेश के लोगों को लिए सीएम हाउस के दरवाजे खोलने की बात कहकर प्रदेश की जनता को बरगलाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब हरियाणा की जनता इस सरकार के झांसे में नहीं आने वाली। साढ़े 9 वर्षों से इस जनविरोधी सरकार को झेल रही जनता ने अब इस सरकार को ठिकाने लगाने का मन बना लिया है और चुनावों सिर पर देख जनता के लिए सीएम हाउस के दरवाजे खोलने वाली भाजपा सरकार के सत्ता के दरवाजे प्रदेश की जनता अब बंद करेगी।

हनुमान ऐरन ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जब हिसार में भी आते थे तो वे थ्री लेयर सिक्योरिटी में आते थे। रेस्ट हाउस में भी चारों तरफ रस्से बांध दिए जाते थे और सीएम दूर से ही लोगों की अर्जियां लेते थे। सीएम हाउस को तो लगभग पिछले एक दशक से लोग भूल ही गए। अब दो महीने में सीएम हाउस के दरवाजे खोलकर भाजपा यह गलत उम्मीद लगाए बैठी है कि जनता उनके बहकावे में आए जाएगी क्योंकि लोग अब जान चुके हैं कि वे 10 साल तो भुगत चुके हैं और अब वे गलती दोबारा नहीं करेंगे। आम जनता से इतनी दूरी रखने वाले भाजपा नेताओं को अब अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही है और यदि आज भी चुनाव हो जाएं तो भाजपा का सुपड़ा साफ होना निश्चित है।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top