Haryana

जींद के विधायक ने रेलवे डीआरएम से की मुलाकात

रेलवे डीआरएम को मांग पत्र सौंपते हुए विधायक।

जींद , 18 जुलाई (Udaipur Kiran) । जींद के विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने गुरुवार काे रेलवे जंक्शन पहुंचे रेलवे डीआरएम सुखविंद्र सिंह से मुलाकात की और जींद के लिए बेहद जरूरी प्रस्तावित तीन अंडरब्रिज का निर्माण कार्य शीघ्र शुरू करवाने व दिल्ली से अमृतसर वाया जींद व्यास एवं कुरूक्षेत्र दिल्ली वाया जींद टे्रन के विस्तारीकण की बात कही। डीआरएम ने विधायक को आश्वासन दिया कि जो भी बात उन्होंने कही है, उस पर शीघ्र संज्ञान लिया जाएगा।

विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि जींद से काफी संख्या में श्रद्धालु अमृतसर और व्यास जाते हैं लेकिन रेलगाड़ी न होने के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। विधायक ने कहा कि अगर दिल्ली से अमृतसर वाया जींद व्यास एवं कुरूक्षेत्र दिल्ली वाया जींद टे्रन का विस्तार कर दिया जाए तो जींद के हजारों श्रद्धालुओं को काफी लाभ होगा और बिना परेशानी के श्रद्धालु व्यास और अमृतसर जा सकेंगे।

विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने डीआरएम से कहा कि जींद के लिए तीन अंडरब्रिज प्रस्तावित हैं। जिनकी टेंडर प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। ऐसे में जनहित को देखते हुए इन प्रस्तावित अंडर ब्रिज के निर्माण कार्यों को भी जल्द से जल्द शुरू करवाया जाए। विधायक ने बताया कि देवीलाल चौक पर अंडरपास, जींद-पानीपत रेलवे लाइन पर इम्पलॉयज कालोनी के निकट अंडरपास व रेलवे रेस्ट हाउस के पास अंडरपास बनाए जाने हैं। देवीलाल चौक पर अंडरपास के निर्माण कार्य में देरी से लोगों व स्थानीय दुकानदारों को भारी परेशानियों का समाना करना पड़ रहा है। ऐसे में तीनों प्रस्तावित अंडरपास का निर्माण जल्द से जल्द शुरू करवाया जाए। डीआरएम सुखविंद्र सिंह ने विधायक को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द अंडरपास व दिल्ली से अमृतसर वाया जींद व्यास एवं कुरूक्षेत्र दिल्ली वाया जींद टे्रन के विस्तारीकण के लिए विभाग द्वारा प्रयास किए जाएंगे।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा शर्मा

Most Popular

To Top