Haryana

हिसार : फार्मेसी ऑफिसर्स ने काले बिल्ले लगाकर किया रोष प्रदर्शन

काले बिल्ले लगाए प्रधान सुरेश।

सरकार एवं अधिकारियों पर मांगों की तरफ ध्यान न देने का आरोप

हिसार, 18 जुलाई (Udaipur Kiran) । हरियाणा स्वास्थ्य विभाग फार्मेसी ऑफिसर्स एसोसिएशन के आह्वान पर लंबे समय से लंबित पड़ी मांगों के संबंध में काले बिल्ले लगाकर रोष प्रदर्शन किया। रोष प्रदर्शन की अध्यक्षता प्रतिनिधिमंडल ने जिला प्रधान सुरेश शर्मा ने की।

एसोसिएशन जिला प्रधान सुरेश शर्मा ने गुरुवार को प्रदर्शन के दौरान बताया कि स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत फार्मेसी ऑफिसर्स की मांगें पिछले काफी लंबे समय से लंबित पड़ी हैं, लेकिन विभाग और सरकार इनके समाधान को लेकर कोई कदम नहीं उठाया गया है। इसके चलते फार्मेसी ऑफिसर्स में काफी रोष है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन धरना-प्रदर्शन की बजाय शांतिपूर्वक बातचीत के माध्यम से मांगों का समाधान चाहती है। उन्होंने कहा कि फार्मेसी ऑफिसर विभाग की रीड की हड्डी हैं। ऐसे में उनकी मांगों की अनदेखी करना विभाग के हित में नहीं है।

उन्होंने बताया कि विभाग व सरकार की अनदेखी के विरोध में 18 व 19 जुलाई को काले बिल्ले लगाकर रोष प्रदर्शन किया जा रहा है। यदि इसके बाद भी विभाग व सरकार ने मांगों का समाधान नहीं किया तो 23 जुलाई को प्रात: 9 बजे से लेकर 10 बजे तक एक घंटे की पेन डाउन स्ट्राइक की जाएगी। यदि इसके बाद भी मांगों का समाधान नहीं किया गया तो 26 जुलाई को सामूहिक अवकाश लेकर जिला स्तर पर रोष प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि सामूहिक अवकाश के बाद भी मांगों का समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन शुरू किया जाएगा, जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी विभाग व सरकार की होगी।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top