Uttrakhand

नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायकों ने किया दावा- 2027 के विधानसभा चुनाव में बनेगी कांग्रेस की सरकार

नवनिर्वाचित विधायक बोले- उप चुनाव में जनता ने सिखाया सबक, 2027 के विधानसभा चुनाव में बनेगी कांग्रेस की सरकार

देहरादून, 18 जुलाई (Udaipur Kiran) । उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बद्रीनाथ एवं मंगलौर विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक काजी निजामुद्दीन एवं लखपत सिंह बुटोला का माला पहनाकर स्वागत किया। स्वागत से गदगद नवनिर्वाचित विधायकों ने दावा करते हुए कि हम ऐसे ही एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेंगे तो निश्चित ही 2027 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार होगी। उप चुनाव में जनता ने लोकतंत्र को बचाने का काम किया है और दल-बदलुओं को सबक सिखाया है।

राजपुर रोड स्थित राजीव भवन में आयोजित स्वागत समारोह में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने नवनिर्वाचित विधायकों का माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत एवं अभिनंदन किया। करन माहरा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ उप चुनाव में जीत का परचम लहराया है। माहरा ने मंगलौर एवं बद्रीनाथ की जीत को न्याय की जीत बताया। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि निडरता से भाजपा के कुशासन के विरुद्ध लड़ाई लड़ी और परिणाम स्वरूप लोकतंत्र की जीत हुई।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि यह जीत छोटी नहीं है। इसी एकजुटता के साथ आने वाले नगर निकाय एवं पंचायत चुनाव भी लड़ने हैं। यशपाल ने कहा कि मंगलौर और बद्रीनाथ विधानसभा की जीत ने साबित कर दिया है कि जनता ने भाजपा को नकार दिया है।

विधायक विक्रम नेगी ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर चुनाव में उतरकर कांग्रेस की जीत दर्ज की है।

समारोह का संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने किया। इस दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, गणेश गोदियाल, पूर्व सांसद प्रदीप टम्टा, पूर्व विधायक रणजीत रावत, पूर्व मंत्री नवप्रभात, हीरा सिंह बिष्ट, उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, विधायक तिलक राज बेहड़ आदि उपस्थित थे।

(Udaipur Kiran) / कमलेश्वर शरण / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top