CRIME

छात्रा के लापता मामले में केस दर्ज

घर से स्कूल के लिए निकली दसवीं कक्षा की छात्रा लापता, युवक व परिजनों पर केस

मुरादाबाद, 18 जुलाई (Udaipur Kiran) । महानगर के थाना कटघर थाना क्षेत्र में रहने वाली दसवीं कक्षा की छात्रा मंगलवार सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली और लापता हो गई। छात्रा की मां ने थाना पुलिस को दी तहरीर में पड़ोस में रहने वाले युवक और उसके परिवार वालों पर अगवा करने का आरोप लगाया। शिकायतकर्ता महिला की तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने गुरुवार को आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

थाना कटघर क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि 16 जुलाई की सुबह सात बजे उसकी बेटी घर से स्कूल के लिए निकली थी। दो दिन उन्होंने परिवारजनों के साथ उसे सभी रिश्तेदारी में तलाश किया लेकिन किशोरी का कहीं पता नहीं चला। गुरुवार को महिला ने थाना पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पड़ोस में रहने वाला आरोपित युवक सायिम उसे बहला फुसला कर अगवा कर ले गया।

शिकायतकर्ता का कहना है कि वह आरोपित युवक के घर गई और अपनी बेटी के बारे में पूछा तो आरोपित के पिता अफसर, मां परवीन और चाचा अख्तर ने धमकी देकर घर से भगा दिया। थाना कटघर प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि मामले में आज आरोपित युवक और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल / शरद चंद्र बाजपेयी / दिलीप शुक्ला

Most Popular

To Top