CRIME

नवादा में घर का ताला तोड़कर  10 लाख की चोरी

बिखरा समान

नवादा 18 जुलाई (Udaipur Kiran) । नवादा में बेखौफ चोरों ने बीती रात बंद घर का ताला तोड़कर चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान चोरों ने 9 से 10 लाख रुपये के सोने-चांदी के गहनों पर हाथ साफ किया और मकान में लगे सीसीटीवी को भी अपने साथ लेकर चलते बने।

गृहस्वामी को पड़ोसियों ने गुरुवार को घर का ताला टूटे रहने की सूचना दी। चोरी का मामला नवादा के पकरीबरांवा थाना क्षेत्र के वेगराजपुर जुरी गांव का है, जहां बीती रात बेखौफ चोरों ने वेगराजपुर जुरी गांव के निवासी सुनील पंडित के बंद घर का ताला तोड़कर घर में रखे 9 से 10 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया है। चोरों ने आराम से पूरे घर को खंगाल कर घटना को अंजाम दिया। चोरों की ये करतूत मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

पीड़ित गृह स्वामी सुनील पंडित ने बताया कि घर में ताला बंद कर पूरा परिवार मुंबई गया था। आसपास के लोगों ने फोन किया कि घर का ताला टूटा हुआ है और चोरी की सूचना मिली। चोरी की सूचना अपने परिजन को दी। सूचना पर परिजन घर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा का ताला टूटा हुआ है और कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ है। चोरों ने आलमीरा का लॉक तोड़कर लाखों के कीमती जेवरात पर हाथ साफ किया। स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई है, जिसके बाद पुलिस पहुंचकर छानबीन करने में जुट गई है।

मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे हैं, जिनकी पहचान की जा रही है। वहीं, बंद घर में चोरी की वारदात से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। स्थानीय लोगों ने पुलिस से चोरी की वारदात का जल्द खुलासा करने की मांग की है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top