Chhattisgarh

गाय को काटकर उसका मांस बांटने के आरोप में छह आरोपितों की गिरफ्तारी

गाय को काटकर उसका मांस बांटने के आरोप में छह आरोपितों की गिरफ्तारी

बलरामपुर /रायपुर, 17 जुलाई (Udaipur Kiran) ।छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में दावत के लिए गाय को काटकर उसका मांस बांटने के आरोप में पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से गौ मांस और हथियार बरामद किया गया है।आरोपितों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ पुलिस ने जानकारी दी है कि ग्राम मड़वाड़ी निवासी मोहसिम अंसारी अपने साथी पुराना बाजार निवासी अफरोज अंसारी के साथ गाय को मारने चलगली के जंगल ले गया था।सूचना पर पुलिस की टीम बीती देर रात घटना स्थल की ओर रवाना हुई और जंगल के रास्ते दो युवक दिखे। उनके हाथ में प्लास्टिक बैग में कुछ सामान भी था। पुलिस को देखकर वह बाइक छोड़कर भागने लगे। जिस पर उन्हें पकड़ लिया गया ।पुलिस से पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि टेलवा खान उर्फ शाह मोहम्मद ने अपनी गाय को मारकर मोहर्रम के मौके पर दावत की योजना बनाई थी ।उसके कहने पर ही चलगली निवासी रवि कुमार ,ज शवंतपुर के मनसुपहाड़ी कोरबा, परशुराम पहाड़ी कोरबा ,मोहसिम अंसारी और अफरोज अंसारी ने साथ मिलकर गाय को मारा और उसके मांस का बंटवारा कर लिया।

शंकरगढ़ थाने के सब इंस्पेक्टर गजपति मिर्रे ने बताया है कि पुलिस ने आरोपित मोहसिन अंसारी (26 वर्ष),अफरोज अंसारी (23 वर्ष), शाह मोहम्मद उर्फ (45 वर्ष), रवि कुमार (26 वर्ष)और मंशु पहाड़ी कोरबा (26 वर्ष) को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ धारा 299 ,325 बीएन एस और छत्तीसगढ़ कृषक पशु परीक्षण अधिनियम की धारा 5, 6 ,10 के तहत कार्रवाई की गई है।आरोपितों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / केशव केदारनाथ शर्मा / गायत्री प्रसाद धीवर

Most Popular

To Top