CRIME

मुहर्रम जुलुस के दौरान आपस मेंं भिड़े दो पक्ष

हंगामा करते लोग व सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार
हंगामा करते लोग

पूर्वी चंपारण,17 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के सिकरहना अनुमंडल के फुलवरिया गांव में मुहर्रम के ताजिया जुलूस के दौरान बुधवार काे दो पक्ष आपस में भिड़ गये। जिस कारण कुछ देर तक तनाव की स्थिति बनी रही।हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनो पक्ष को नियंत्रित किया।

सिकरहना एसडीपीओ ने बताया कि दो पक्षों के बीच में हंगामा हुआ है। हालांकि हालात बिगड़ने से पूर्व स्थिति पर नियंत्रण कर लिया गया।वीडियो फुटेज के आधार पर शरारती और अराजक तत्वों की पहचान की जा रही है।वैसे शरारती तत्वों के विरूद्ध विधिसम्मत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जुलुस के दौरान लाठी-डंडे के साथ कुछ असामाजिक तत्वों ने आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की । कुछ लोगो ने पत्थर बाजी भी शुरू कर दी। दोनों तरफ से हो रहे हंगामा को देखते हुए पुलिस ने हंगामा को शांत कराया और वीडियो फुटेज के आधार पर शरारती तत्वों को चिह्नित कर उन पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने कहा कि हंगामा का वीडियो सामने आया है,जिसके आधार पर शरारती तत्वो की पहचान कर कारवाई की जाएगी, पूरे मामले का जांच करने का आदेश सिकरहना के एसडीपीओ अशोक कुमार को दिया गया है।

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top