Haryana

हिसार : रविन्द्र सैनी की हत्या मामले में तीनों आरोपितों को अग्रोहा मेडिकल किया गया रैफर

आरोपितों को चि​कित्सीय जांच के लिए नागरिक अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस टीम।

पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीनों के पैरों में लगी है गोली

हिसार, 17 जुलाई (Udaipur Kiran) । हांसी के कारोबारी एवं जजपा नेता रविन्द्र सैनी की हत्या मामले में तीन आरोपितों को गंभीर हालत के चलते अग्रोहा मेडिकल रैफर किया गया है। मंगलवार की रात पुलिस मुठभेड़ में तीनों आरोपितों के पैरों में गोलियां लगी हैं। नागरिक अस्पताल में तीनों आरोपितों के मेडिकल परीक्षण के दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया।

हांसी के पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात गांव उमरा ड्रेन के पास तीनों आरोपितों ने पुलिस टीम पर हमला किया था।इसके जवाब में पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में तीनों बदमाशों के पैरों में गोलियां लगने के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने घायल तीनों आरोपितों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन तीनों की गंभीर हालत को देखते बुधवार दोपहर काे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक अहमद ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में तीनों आरोपिताें ने कबूल किया है कि उन्होंने 10 जुलाई शाम को हीरो एजेंसी के संचालक व जजपा नेता रविन्द्र सैनी पर गोलियां चलाई थीं।

हांसी से रैफर हाेने के बाद पुलिस तीनों आराेपिताें का हिसार नागरिक अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया है। तीनों आरोपितों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले जाए जाने के दौरान नागरिक अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। पकड़े गए तीनों आरोपियों की पहचान रोहतक जिले के गांव खरक जाटान निवासी 24 वर्षीय योगेश, जींद जिले के गांव देवरड़ निवासी 20 वर्षीय सचिन उर्फ मंगतू व भिवानी जिले के उपमंडल तोशाम के समीप स्थित गांव पिंजोखरा निवासी 31 वर्षीय विकास उर्फ काशी के रूप में हुई है। उधर सदर थाना पुलिस ने हिसार एसटीएफ इंचार्ज इंस्पेक्टर अनूप की शिकायत पर पकड़े गए तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर कुमार सक्सैना

Most Popular

To Top