Haryana

रोहतकः भाजपा से हिसाब मांगने वाले पिता-पुत्र पहले कांग्रेस का दस साल का जनता को दे हिसाबः हुड्डा

फोटो कैप्शन 17आरटीके 2ः पत्रकारो से बातचीत करते पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कृष्णमूर्ति हुड्डा।

पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा बोले, कांग्रेस जनता को कर रही गुमराह, भाजपा ने पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाया योजनाओं का लाभ

रोहतक, 17 जुलाई (Udaipur Kiran) । पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कांग्रेस द्वारा हरियाणा की जनता मांगे सरकार से हिसाब अभियान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा से दस साल का हिसाब मांगने वाले पूर्व सीएम हुड्डा व उनके सांसद बेटे दीपेन्द्र हुड्डा को पहले कांग्रेस के दस साल का हिसाब जनता को देना चाहिए, क्योकि सबकों पता है कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने दस साल में हर वर्ग के लिए अनेक योजनाएं लागू की और पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया है, जबकि कांग्रेस के समय में भाई भतीजावाद व भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था। भाजपा ने मैरिट के आधार पर युवाओं को नौकरी दी, जबकि कांग्रेस के समय पर्ची खर्ची का सिस्टम चलता था। हुड्डा ने कहा कि आज भाजपा सरकार की नीतियों से हर वर्ग पूरी तरह से खुश है। पूर्व मंत्री कृष्णमंत्री हुड्डा बुधवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा के परिवार पर अपने ही पैतृक गांव में शामलात जमीन पर अवैध कब्जा कर करने का भी आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कहा कि सबको पता है कि कांग्रेस के समय किस प्रकार से किसानों की जमीनों को कोडियों के भाव खरीद कर कारपोरेट घरानों को सौंपी गई।

इतना ही नहीं फसल खराबा मुआवजे के नाम पर भी दो दो रूपये के चौक किसानों को वितरित किए गए, जबकि भाजपा की सरकार में किसानों को फसलों के उचित भाव के साथ किसान सम्मान निधि भी दी गई है। इतना ही नहीं केन्द्र सरकार ने देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन, गांवों में घर-घर में शौचालय, आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख तक मुफ्त ईलाज, 12 राष्ट्रीय राजमार्ग बनाकर हर जिले को राष्ट्रीय मार्ग से जोडऩे, 127000 पक्की नौकरियां व कौशल रोजगार योजना के तहत एक लाख युवाओं को रोजगार सहित अनेक काम भाजपा सरकार ने किए है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगी और पूर्ण बहुमत से प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

(Udaipur Kiran) / अनिल शर्मा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top