Haryana

हिसार : बाइक सवार युवकों ने स्कूटी में मारी टक्कर, स्कूटी सवार ननद भाभी घायल

नागरिक अस्पताल में घायल यशु को संभालते परिजन।
स्ट्रेचर पर लेटी घायल ज्योति।

हिसार, 17 जुलाई (Udaipur Kiran) । हांसी में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रामायण टोल प्लाजा के समीप तेज रफ्तार बाइक सवार युवकों ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद स्कूटी पर सवार ननद-भाभी सड़क पर जा गिरी और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल ननद भाभी को राहगीरों ने उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन गांव खरड़ निवासी 31 वर्षीय महिला ज्योति ने बताया कि वह बुधवार सुबह हिसार जाने के लिए घर से निकली थी। उसकी ननद यशु उसे स्कूटी पर बैठा कर रामायण टोल-प्लाजा के पास छोड़ने जा रही थी। उन्होंने बताया कि हिसार हवेली के पास पेट्रोल पंप पर स्कूटी में पैट्रोल डलवाने के बाद जैसे ही उन्होंने अपनी स्कूटी टोल-प्लाजा की ओर स्कूटी को मोड़ा तो उसी समय पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। बाइक की स्कूटी से टक्कर होने के बाद वे दोनों सड़क पर जा गिरी। उसके पैरों में तथा उसकी ननद यशु के हाथों में चोटें लगी।

ज्योति ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवकों ने कंबल ओढ़ा हुआ था और देखने से लग रहा था कि युवकों ने नशा किया हुआ था। टक्कर मारने के बाद बाइक सवार युवक बाइक सहित मौके से फरार हो गए। राजमार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने दोनों को उपचार के नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top