HimachalPradesh

जन विरोधी निर्णय सरकार की उपलब्धियां : राजीव बिंदल

बिंदल

ऊना, 17 जुलाई (Udaipur Kiran) । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने बुधवार को ऊना में कहा कि यदि कांग्रेस सरकार ताकतवर हुई है तो जनता की सेवा करके दिखाए ना कि जनता के हक छीन कर। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने स्थापना से 18 महीने में प्रदेश को 10 वर्ष पीछे ले जाने का कर्म किया है। हिमाचल में विकास का एक भी कार्य कांग्रेस नहीं कर पाई है। हम बार-बार इनके नेताओ से पूछते है पर कांग्रेस के नेता विकास के मुद्दे पर मौन रहते है।

बिंदल ने कहा कि कांग्रेस ने केवल मात्र सत्ता सुख भोगने का काम किया है। बिंदल में सरकार पर सवाल उठाया कि क्या यह सरकार मित्रों को लाभ पहुंचने वाली सरकार है? क्या यह कांग्रेस की सरकार मित्रों की और मित्रों की द्वारा है? उन्होंने कहा कि इस सरकार में केवल बंद बंद बंद का कार्य हुआ है। 1500 से ज्यादा संस्थान बंद, 350 स्कूल बंद, 800 स्कूलों का विलय, 125 यूनिट बिजली बंद, सहारा योजना, हिम केयर बंद। अगर हम स्कीमें गिनना शुरू करे तो बंद होने वाली योजनाओं को बड़ी सूची जनता के समक्ष आ जाएगी। बड़ी बात यह है कि इन सभी जन विरोधी निर्णयों को सरकार अपनी उपलब्धियों में गिना रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की लोकसभा, राज्यसभा और उपचुनाव में करारी हार हुई पर जीत का गलत नैरेटिव सेट करने का प्रयास कर रही कांग्रेस।

व्यवस्था बैठक में जुड़े डॉ. बिंदल

बिंदल ने भाजपा कार्यसमिति बैठक को लेकर व्यवस्था बैठक में भाग लिया और आने वाली कार्यसमिति का पूर्ण जायजा लिया। बैठक में भाजपा प्रदेश महामंत्री सिद्धार्थन, बिहारी लाल शर्मा, सिकंदर कुमार, जिला अध्यक्ष बलबीर चौधरी, संजीव कटवाल, सुमित शर्मा, डेजी ठाकुर, कर्ण नंदा, राकेश शर्मा, राजेश ठाकुर, अंकुश दत्त, संजीव देष्टा, मुनीश चौहान, राज कुमार पठानिया उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) शुक्ला / पवन कुमार श्रीवास्तव

Most Popular

To Top