CRIME

व्हाट्सएप पर हथियार की तस्वीर भेजकर एसडीओ को दी धमकी,आरोपित युवक गिरफ्तार

एसडीएम अरूण कुमार का फाइल फोटो

पूर्वी चंपारण,17 जुलाई (Udaipur Kiran) ।जिले के अरेराज अनुमंडल के एसडीओ को व्हाट्सएप पर हथियार की फोटो भेजका धमकी देने का मामला सामने आया है,हालांकि पुलिस ने फौरन कारवाई करते हुए धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिय है। जानकारी के अनुसार आरोपित के फोन से कई आपत्तिजनक सामग्री मिले है। पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है, इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

बताया गया कि अरेराज एसडीओ अरुण कुमार के व्हाट्सएप पर मंगलवार को किसी ने हथियारों की तस्वीर भेजकर उन्हें धमकी दी थी। जिसकी जानकारी एसडीओ ने स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीओ को धमकी देने वाले युवक के फोन को ट्रैक कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक के मोबाइल की जांच की गई तो उसके फोन से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामग्री मिली है। गिरफ्तार युवक पहाड़पुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है और दिव्यांग है।

अरेराज एसडीओ अरुण कुमार ने बताया कि एक अंजान नंबर से मेरे व्हाट्सएप पर कई हथियार की तस्वीर भेजी गई थी और धमकी भी दी गई थी।उसके बाद उन्होंने स्थानीय थाना को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और घटना की जांच कर रही है।

अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि मैसेज भेजने वाले युवक को मोबाइल समेत गिरफ्तार कर लिया गया है।जब्त मोबाइल में कई आपत्तिजनक सामग्री मिली है। गिरफ्तार युवक द्वारा कई अधिकारियों को मैसेज भेजकर धमकी दिए जाने का प्रमाण भी उसके मोबाइल से मिला है। आवश्यक पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top