CRIME

मेहसी में ताजिया जुलुस में लहराया फिलिस्तीनी झंडा,पुलिस ने लिया हिरासत में

ताजिया जुलुस में फिलिस्तीनी झंडा लहराता युवक
फिलिस्तीनी झंडा लहराता युवक

पूर्वी चंपारण, 17 जुलाई (Udaipur Kiran) ।पूर्वी जिले के मेहसी थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह मुहर्रम को लेकर निकाले गए ताजिया जुलूस में एक लड़के के हाथ में फिलिस्तीन का झंडा फहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है।

उक्त वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।मिली जानकारी के अनुसार मुहर्रम को लेकर मेहसी नगर पंचायत के वार्ड नं 10 से तजिया जुलूस निकाला गया था। इसमें 20 से 30 की संख्या में युवक हाथों मे लाठी डंडा व तलवार जैसे परंपरागत हथियार लेकर करतब दिखा रहे थे। इस बीच एक युवक हाथ में फिलिस्तीन का झंडा लेकर घुमा रहा था।

वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।मामले को लेकर चकिया डीएसपी सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक फिलिस्तीन का झंडा लेकर ताजिया जुलूस में घूम रहा था। वहीं वीडियो सामने आने के बाद उसकी जांच कर वीडियो में दिख रहे युवक को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आगे विधिसम्मत कारवाई की जाएगी।उल्लेखनीय है,कि हाल के दिनो में जिले के चकिया अनुमंडल के चकिया और मेहसी में प्रतिबंधित संगठन सिमी से जुड़े कई युवक गिरफ्तार किये है।फिलहाल इस युवक की पहचान गोपनीय रखते हुए पूछताछ की जा रही है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top