Jammu & Kashmir

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों को प्रायोजित करने के लिए पाकिस्तान को पूरी तरह से अलग-थलग करने का समय आ गया है: केसरी

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों को प्रायोजित करने के लिए पाकिस्तान को पूरी तरह से अलग-थलग करने का समय आ गया है: केसरी

जम्मू, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । शिवसेना हिंदुस्तान के अध्यक्ष पंडित राजेश केसरी ने कहा कि हमारे बहादुर सैनिकों पर डोडा में छिपे आतंकवादियों ने हमला किया जिसमें लगभग चार सैनिक शहीद हो गए और कुछ सैनिक बुरी तरह से घायल हो गए। पत्रकारों को संबोधित करते हुए केसरी ने कहा कि कश्मीर घाटी में हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों द्वारा मारे जाने के बाद पाक आतंकवादी अब पाकिस्तान को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहे। इसलिए पाकिस्तान से आए आतंकवादी अब जम्मू संभाग में माहौल खराब करना चाहते हैं। इस समय अमरनाथ यात्रा चल रही है और 15 अगस्त भी नजदीक आ रहा है।

केसरी ने कहा कि इन कायरतापूर्ण आतंकवादी हमलों का उद्देश्य जम्मू क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी का एहसास कराना है। पाकिस्तान को यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि ऐसा करने या करवाने से वह जम्मू-कश्मीर को कभी हासिल नहीं कर पाएगा। जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हमेशा भारत के साथ रहेगा जहां के लोग हमेशा भारत के साथ रहे हैं और देशभक्त रहे हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू के लोग जम्मू में माहौल खराब नहीं होने देंगे। जम्मू के देशभक्त लोग आतंकवादियों को जम्मू में नहीं आने देंगे। जैसे श्रीनगर में लोग पत्थरबाजी करके जवानों को मारते थे वैसे ही आतंकवादियों को भी लोग मारेंगे और कूड़ेदान में जला देंगे। जम्मू-कश्मीर का बच्चा-बच्चा पाकिस्तान के आतंकवादियों का विरोध कर रहा है और हमेशा करता रहेगा और इन आतंकवादियों का अब जनता विरोध करेगी और उन्हें जम्मू की पवित्र धरती पर घुसने नहीं देगी।

उन्होंने सरकार से अनुरोध किया है कि आतंकवादियों को मौके पर ही मार दिया जाए। उन्हें पकड़ने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि पाकिस्तान आतंकवादियों के जरिए इन हमलों को लंबा खींचना चाहता है जिससे भारत का पैसा और समय बर्बाद होगा और लोगों का मनोबल गिरता रहेगा। सबसे अच्छा यही होगा कि उन्हें मौके पर ही मार दिया जाए और जला दिया जाए। ये आतंकवादी जो पिछले काफी समय से जम्मू संभाग में हैं वे मादक पदार्थ के आतंकवादी हैं। केसरी ने कहा कि ड्रग डीलर आते हैं और ड्रग्स से एकत्रित धन से हथियार खरीदते हैं और उनका इस्तेमाल भारत के खिलाफ करते हैं।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top