RAJASTHAN

कांग्रेस भ्रम फैलाने में कामयाब रही : जोशी

भाजपा मीटिंग

झुंझुनू, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सीपीआई जोशी मंगलवार को झुंझुनू विधानसभा में तैयारियों का कार्यक्रम लेकर पहुंचे। यहां उन्होंने जिला भाजपा कार्यालय में संगठन पदाधिकारी की बैठक ली। इसके बाद झुंझुनू विधानसभा के पदाधिकारियों-कार्य सत्रों के साथ अलग से बैठक की जाएगी।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बजट राजस्थान के विकास की आधारशिला है। ऐतिहासिक बजट आया है, हर वर्ग को राहत दी गई है। वहीं राजस्थान में कांग्रेस में 11 सीटें मिली हार पर दोषी करार देते हुए कहा गया कि कांग्रेस ने राजस्थान में ही नहीं, बल्कि कहीं भी भ्रम में कामयाब नहीं रही। इसके बाद भी भाजपा ने राजस्थान में कांग्रेस से 12 प्रतिशत ज्यादा हासिल किया है। कुछ स्थान परिस्थितियाँ भी बनीं। वही कुछ जगह कांग्रेस परजीवी भी खुद के दम पर जीत नहीं सके इसलिए गठबंधन कर लिया। इसलिए कुछ सीटों पर भाजपा को नुकसान हुआ। लेकिन आज भी राजस्थान की जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता के साथ है।

जोशी ने कहा कि भाजपा पार्टी विशाल परिवार है। सब मिलाकर कमल के निशान पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने बताया कि आगामी उप चुनाव को लेकर कार्य योजना बनाई गई है। भाजपा जमीनी स्तर पर काम करने वाली पार्टी है। वही कांग्रेस सिर्फ चुनाव के समय दिखाई देती है। कांग्रेस नेता चुनाव जीतने के बाद पांच साल तक जनता के बीच में नहीं रहते हैं। कोविड काल में इनके नेता हाईफाई होटल में आराम कर रहे थे। जबकि हमारे कार्यकर्ता दिनरात जनता की सेवा में लगे हुए थे। एक सवाल के जवाब में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। यहां सभी एकजुटता से पार्टी के लिए काम करते हैं। झुंझुनू विधानसभा के लिए भी सभी कार्यकर्ता एकजुट हैं।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / रमेश / संदीप

Most Popular

To Top