Uttar Pradesh

मार्ग दुर्घटनाओं में दो की मौत, एक घायल

फोटो

देवरिया, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । जनपद में अलग-अलग थाना क्षेत्र मंगलवार को हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और एक अन्य युवक घायल है। घायल काे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक जगौरी बाजार थाना क्षेत्र के उसरी खुर्द के रहने वाले अभिनंदन राजभर (35) और सुनील राजभर (35) जो अपनी बहन मुंडेरा हरपुर के रहने वाली नीतू के लड़के भोलू के मुंडन में गए थे। मंगलवार को दाेनाें बाइक से वापस लौट रहे थे, तभी गौरी बाजार ओवर ब्रिज के पास पहुंचते ही अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दाेनाें घायल हो गये। उन्हें घायल अवस्था में पीएचसी गौरी बाजार में भर्ती कराया गया, जहाँ चिकित्सक ने अभिनंदन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं घायल साथी सुनील काे अस्पताल में उपचार जारी है।

दूसरी तरफ सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के बरसीपार निवासी भरत राजभर (32) मंगलवार को साइकिल से कही जा रहे थे। इस दौरान ट्रैक्टर ट्राली ने उन्हें टक्कर मारकर निकल गया। घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेजकर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई।

(Udaipur Kiran) / ज्योति पाठक / दीपक वरुण / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top