Haryana

हिसार : लुवास व कैरस लैबोरेटरीज प्राइवेट लिमिटेड, करनाल के बीच हुए समझौता पत्र पर हस्ताक्षर

समझौता पत्र पर हस्ताक्षर के समय दोनोें संस्थाओं के अधिकारी।

हिसार, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय व कैरस लैबोरेटरीज प्राइवेट लिमिटेड, करनाल के मध्य समझौता पत्र पर हस्ताक्षर हुए हैं। लुवास कुलपति डॉ. विनोद कुमार वर्मा के मार्गदर्शन में इस संबंध में मंगलवार को कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस अवसर पर लुवास की ओर से डॉ. राजेश खुराना, निदेशक मानव संसाधन एवं प्रबंधन और कारस लैब्स की ओर से प्रबंध निदेशक डॉ. अरुण पिलानी ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। लुवास की ओर से पशु चिकित्सा महाविद्यालय के अधिष्ठाता डॉ. गुलशन नारंग और दूसरे पक्ष की ओर से डॉ. दीपक कुमार, जीएम-सेल्स एंड मार्केटिंग ने इस अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस समझौता ज्ञापन का उद्देश्य बीवीएससी एंड एएच. के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति/पुरस्कार आवंटित करना है।

नैदानिक विषयों यानी मेडिसिन, सर्जरी, स्त्री रोग और क्लीनिक में उनकी समग्र योग्यता (ओजीपीए) के आधार पर उनकी कड़ी मेहनत और ज्ञान वृद्धि के लिए मनोबल बढ़ाने के लिए पुरस्कार दिया जाएगा। सहयोग के अनुसार टॉपर को 51 हजार रुपये प्रथम रनर अप को 31 हजार रुपये और दूसरे रनर अप को 21 हजार रुपये के तीन पुरस्कार होंगे। यह पशु चिकित्सा शिक्षा और जागरूकता को बढ़ाने और प्रोत्साहित करने के लिए कैरस प्रयोगशालाओं की सीएसआर नीति के अनुसार सीएसआर गतिविधि का हिस्सा होगा। कैरस या उसके कार्यकारी पास होने वाले छात्रों के शपथ ग्रहण समारोह में इन पुरस्कारों का आवंटन करेंगे। लुवास के पशु चिकित्सा स्नातक छात्रों को 2018 बैच से पुरस्कार दिए जाएंगे। पुरस्कार 2018 बैच के पास होने से शुरू होकर 2023 में न्यूनतम 10 वर्षों की अवधि के लिए जारी रहेंगे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top