Madhya Pradesh

अशोकनगर: समीन पहले पांच बच्चों की मां को ले गया अब बेटी से करना चाह रहा निकाह

निकाह

अशोकनगर, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के बहादुरपुर थाना अंतर्गत एक पांच बच्चों की मां को समीन खां नामक व्यक्ति अपने साथ इंदौर ले गया और उसे पत्नी बनाकर रखे हुए है और अब विवाहिता की बेटी से निकाह करना चाहता है।

इस आशय की शिकायत मंगलवार को जनसुनवाई में बहादुरपुर निवासी बब्लू पंथी ने पुलिस अधीक्षक से की है। बब्लू पंथी का कहना है कि 22 साल पहले उसका सुनीता से विवाह हुआ था, जिससे उसकी पांच संतान हैं। आरोपित समीन खान उसकी पत्नी समेत पांचों बच्चों को इंदौर ले गया। बाद में छोटे चार बच्चों को तो छोड़ गया और उसकी पत्नी और बढ़ी बेटी को साथ रखे हुए है।

बताया गया कि वह विवाहिता को तो साथ रखे ही हुए है अब बढ़ी बेटी से भी निकाह करना चाहता है। पीढि़त पति का कहना है कि उसके द्वारा अपनी पत्नी और बढ़ी बेटी को वापिस लाने हेतु बहादुरपुर थाने में कई बार आवेदन दिए गए पर समीन खान के रसूख के चलते उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

आरोप लगाते हुए कहा गया कि उल्टे उसे बहादुरपुर के पुलिस दरोगा नरेश परिहार द्वारा धमकाया जाता है कि उसकी पत्नी को समीम के लिए छोड़ दे, अन्यथा झूठे केस में फसाने की धमकी दरोगा देता है और कई बार दस-दस हजार रुपये भी ऐंठ चुका है। पुलिस अधीक्षक को की गई शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया है कि बावरोद के पूर्व सरपंच किरण सिंह दांगी द्वारा भी उसकी पत्नी को भगवाने में अहम भूमिका रही है।

शिकायत में कहा गया है कि आरोपित उसकी पत्नी को तो रखे ही हुए हुए है और बढ़ी बेटी से भी निकाह करने की तैयारी में है और उसे जान का खतरा भी है। पुलिस अधीक्षक से पीढि़त पति ने अपनी पत्नी और बढ़ी बेटी को आरोपित समीन खान से मुक्त कराने की मांग करने हुए दरोगा परिहार के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

(Udaipur Kiran) / ददेन्द्र ताम्रकार / राजू विश्वकर्मा

Most Popular

To Top