CRIME

दिन दहाड़े बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व मुखिया के भाई को गोली मार किया जख्मी

दिन दहाड़े बेखौफ

गोपालगंज, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । बिहार में गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के धतीवना पंचायत के पूर्व मुखिया बड़े भाई कामेश्वर सिंह के भाई को बाइक सवार अपराधियो ने मंगलवार की दिन दहाड़े गोली मारकर जख्मी कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की पूर्व मुखिया के भाई मुखिया प्रतिनिधी अजय सिंह सुबह में गांव के एस्पेलर मशीन से लौटकर आने के बाद स्नान करने लगे।इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने पीछा करते हुए दरवाजे पर चढ़कर मुखिया प्रतिनिधि अजय सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। फायरिंग के दौरान उसे दाहिने पैर में गोली लग गई। गोली लगने के बाद वह जख्मी होकर धरती पर गिर गया। जिसे आसपास के लोगों ने आनन फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज चल रहा है।

घटना सूचना मिलते ही मौके पर थावे पुलिस पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।अपराधियो की फायरिंग को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।गोली कांड मामले में अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए एसपी स्वर्ण प्रभात ने अबिल्म्ब SIT का गठन किया।

सदर एसडीपीओ प्रांजल कुमार के नेतृत्व में DIU, थावे SHO,अपराधियों की गिरफ्तारी लगातार छापेमारी कर रहे है।गोली कांड के बाद जिले में अपराध जांच में तेजी लाने के लिए एफएसएल लैब की स्थापना होते ही पहली बार वैज्ञानिक प्रणव कुमार राय ने थावे के धतीवना गोली कांड का जांच करने पहुंचे। जिन्होंने घटना स्थल पर जांच के दौरान दो जिंदा गोली बरामद किया गया।तथा विधिवत जांच पड़ताल की।समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / Akhilanand Mishra / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top