Bihar

अपराधियों के सामने नतमस्तक है पुलिस : चक्रपाणि

डॉ चक्रपाणि हिमांशु

भागलपुर, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । बिहार राज्य बाल श्रमिक आयोग पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर चक्रपाणि हिमांशु ने मंगलवार को दरभंगा में वीआईपी पार्टी के प्रमुख बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या करने की घटना को निंदा की है।

उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। पटना में खेलने गए दो नाबालिग सगे भाई की हत्या निर्ममता पूर्वक अपराधियों द्वारा कर दी गई। उन्होंने कहा कि कहा कि जब राजनेता सुरक्षित नहीं है तो आमजनों की सुरक्षा भगवान भरोसे है। मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करता हूं कि दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर उसके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चला कर सजा दिलवाया जाए एवं परिजनों को सुरक्षा प्रदान किया जाए।

हिमांशु ने कहा कि राज्य में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ा है। पुलिस अपराधियों के सामने पैसे के बल पर नतमस्तक है। थाने का बाजरीकारण हो गया है। थाने में गरीब परिवार का नहीं सुना जाता है‌। पैसे लेकर दोषी को छोड़ दिया जाता है। निर्दोष को जेल भेजा जाता है। जिसके कारण बिहार मे प्रत्येक दिन दर्जनों हत्याएं कर अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। पुलिस अपराधिक घटना को छोड़कर मोटी कमाई में लगे रहते हैं।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top