CRIME

बाइक से गिरकर महिला सफाईकर्मी की मौत

अनियंत्रित बाइक से गिरकर महिला सफाईकर्मी की मौत

मीरजापुर, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । हलिया थाना क्षेत्र के तीता गांव के फुलियारी मार्ग पर मंगलवार को अनियंत्रित बाइक फिसल गई। बाइक सवार महिला सफाईकर्मी की हादसे में मौत हो गई और चालक घायल हो गया।

करौदिया गांव निवासी महिला सफाईकर्मी श्यामकली (48) पत्नी हरी विश्वकर्मा मंगलवार को संचारी रोग अभियान के तहत विशेष ड्यूटी करने गांव के ही सफाईकर्मी देव नारायण के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही थी। तीता गांव स्थित फुलियारी मार्ग पर अनियंत्रित हाेकर बाइक फिसल गई और दुर्घटना में दोनों घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया पहुंचाया। परीक्षण के दौरान डा. अवधेश कुमार ने श्यामकली को मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल देव नारायण का उपचार किया जा रहा है।

घटना की जानकारी होते ही सफाईकर्मी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हलिया पहुंच गए और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुआवजे की मांग की। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी हलिया विरेन्द्र सिंह ने परिजन एवं सफाईकर्मियों को समझाकर शांत किया। खंड विकास अधिकारी डाॅ. राजीव शर्मा ने उनकी मांगों को प्रशासन के समक्ष रखने का आश्वासन दिया। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और विधिक कार्रवाई में जुट गई।

(Udaipur Kiran) / गिरजा शंकर मिश्रा / Siyaram Pandey

Most Popular

To Top