CRIME

कानपुर में युवक-युवती का शव खेत में मिला, हत्या की आशंका

कानपुर: गांव के बाहर खेम में पाया गया युवक व युवती का शव, हत्या की आशंका

कानपुर, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । बिधनू थाना क्षेत्र में कडरी चंपत ग्राम में मंगलवार को गांव के बाहर खेत में एक युवक और युवती का शव मिला है। पुलिस का कहना है कि युवक का शव शीशम के पेड़ में लटका हुआ और युवती की लाश जमीन पर पड़ी मिली है। घटनास्थल पर पहुंची फील्ड यूनिट ने भी जांच शूरू ​​कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों की मृत्यु कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है, जिससे शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त दक्षिण रवीन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को यूपी डायल 112 पर सूचना प्राप्त हुई कि बिधनू के कडरी चंपत गांव निवासी सोनू यादव (31) और पास में एक 24 वर्षीय युवती का शव गांव के बाहर खेत में मिला है।

सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक युवक सोनू यादव का शव शीशम के पेड़ से लटका हुआ पाया गया, जबकि युवती का शव जमीन पर पाया गया। पूछताछ के दौरान आस—पास के लोगों ने बताया कि महिला के परिवार के लोगों ने बताया कि वह सोमवार की शाम से अचानक घर से गायब हो गई और काफी खोजबीन करने के बाद भी नहीं मिली। गुमशुदगी का मुकदमा बिधनू थाना में दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / रामबहादुर पाल / दीपक वरुण / दिलीप शुक्ला

Most Popular

To Top