Haryana

एमडीयू करेगा बीबीए परीक्षाओं के यूएमसी केसों की होगी सुनवाई

रोहतक, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की मई-जून 2024 में आयोजित बीए-एलएलबी, एलएलबी, एलएलएम-दूसरे, चौथे, छठे व आठवें सेमेस्टर की परीक्षाओं के यूएमसी केसों की सुनवाई 17 जुलाई को सुबह साढे़ दस बजे तथा बीबीए-दूसरे, चौथे, पांचवें व छठे सेमेस्टर की परीक्षाओं के यूएमसी केसों की सुनवाई 17 जुलाई को दोपहर ढाई बजे परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में आयोजित की जाएगी।

परीक्षा नियंत्रक प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बताया कि मई व जून 2024 में आयोजित बीसीए, दूसरे, चौथे व छठे सेमेस्टर की परीक्षाओं के यूएमसी केसों की सुनवाई 18 जुलाई को दोपहर ढाई बजे परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में आयोजित की जाएगी। प्रो. तनेजा ने बताया कि संबंधित विद्यार्थी अपने रोल नंबर विश्वविद्यालय वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की बीएड प्रथम वर्ष रेगुलर व री-अपीयर की प्रैक्टिकल परीक्षाएं 20 जुलाई से प्रारंभ होंगी। परीक्षा नियंत्रक प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बताया कि बीएड प्रथम वर्ष रेगुलर व री-अपीयर की प्रैक्टिकल परीक्षाएं 20 जुलाई से 11 अगस्त 2024 तक आयोजित की जाएंगी। डेटशीट विश्वविद्यालय वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / अनिल शर्मा शर्मा

Most Popular

To Top