Jharkhand

मुहर्रम पर बदली रहेगी शहर की यातायात व्यवस्था

ट्रैफिक रूट में किया गया बदलाव

बोकारो, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । मुहर्रम काे लेकर 17 जुलाई को शहर के विभिन्न अखाड़ों से जुलूस निकाली जाएगी, जिसे लेकर ट्रैफिक एसपी कार्यालय से सूचना जारी की गई है। इसमें 17 जुलाई को सुबह 10 बजे से निजी एवं यात्री वाहनों का परिचालन जुलूस की समाप्ति तक बंद रहेगा।

बोकारो -पेटरवार की ओर से उकरीद मोड़ की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को जरीडीह टोलप्लाजा के पास रोकी जायेगी।

पुरूलिया की ओर से आइटीआइ मोड़ की ओर आने वाले भारी वाहनों को पिन्ड्राजोरा चेक पोस्ट एवं आईटीआई मोड़ पर रोका जायेगा।

चन्दनकियारी की ओर से आने वाली गाड़ी को जोधाडीह मोड़ की ओर आने वाले भारी वाहनों को भवानीपुर साईड के पास रोका जायेगा। धनबाद की ओर से जोधाडीह मोड़ की ओर आने वाले भारी वाहनों को तेलमच्चो टोल प्लाजा के पास रोका जायेगा। वहीं इलेक्ट्रोस्टील की ओर से आनेवाले भारी वाहनों को तेलगड़िया मोड़ पर रोका जायेगा। उकरीद मोड़ की तरफ से बालीडीह की ओर जाने वाले चार पहिया तीन पहिया वाहन का परिचालन बांयी तरफ वर्जित रहेगा। सभी चार पहिया तीन पहिया वाहन का परिचालन उकरीद मोड़ से स्टेशन मोड़ तक दाहिने तरफ से होगा।

नया मोड़ से उकरीद मोड़ की ओर जाने वाली सभी प्रकार के वाहन सेक्टर-12 मोड़ से होते हुए पुलिस लाईन से होते हुए उकरीद मोड़ की ओर जाएंगे।

माराफारी से नया मोड़ की और आने वाली भारी वाहन का परिचालन पूर्णत बंद रहेगी तथा भारी वाहन को रेलवे पुल के पास रोकी जायेगी।

चास की ओर से आने वाली तथा उकरीद मोड़ की ओर जाने वाले सभी प्रकार के वाहन सेक्टर-12 मोड़ से बांए पुलिस लाईन होते हुए फोरलेन से उकरीद मोड़ जायेंगे।

नया मोड़ से उकरीद मोड़ वाले मार्ग पर जुलूस के समय बस का परिचालन पूर्णत: वर्जित रहेगा। ट्रैफिक रूट में बदलाव को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी चास ओम प्रकाश गुप्ता एवं ट्रैफिक डीएसपी आशीष महली द्वारा संयुक्त पत्र सभी संबंधित बीडीओ सीओ थाना प्रभारियों को जारी कर दिया गया है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / अनिल कुमार / शारदा वन्दना

Most Popular

To Top