West Bengal

समुद्र में नहाते समय डूबे तीन दोस्त, दो का शव बरामद

death

पूर्व मेदिनीपुर, 16 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के मंदारमणि समुद्र तट पर मंगलवार को स्नान करते समय तीन दोस्त डूब गए। अस्पताल सूत्रों के अनुसार, मृतकों के नाम कौशिक मंडल और समर चक्रवर्ती हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, छह दोस्त दुर्गापुर से मंदारमणि गए थे। मंगलवार सुबह कई लोगों ने उन्हें समुद्र में उतरते देखा। फिर वे धीरे-धीरे दूर चले गये और पाने में डूबने लगे। उस वक्त उन्हें बचाने की कोशिश की गई, तीन दोस्तों को तो बचा लिया गया लेकिन बाकी तीनों को बचाया नहीं जा सका।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, एक व्यक्ति अभी भी लापता है। दो और लोगों को बड़रांकुआ ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार, मृतकों के नाम कौशिक मंडल और समर चक्रवर्ती हैं। सूचना मिलने के बाद मंदारमणि कोस्टल थाने के ओसी समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। यह पता नहीं चल पाया था कि छहों युवक नशे में थे या नहीं।

उल्लेखनीय है कि प्रशासन की ओर से बार-बार पर्यटकों को समुद्र में नहाने को लेकर चेतावनी दी जाती है। लेकिन ऐसी घटनाओं पर बार-बार सवाल उठते हैं। खबर लिखे जाने तक समुद्र से दो शव बरामद कर लिए गए थे जबकि लापता युवक की तलाश जारी थी।

(Udaipur Kiran) / धनंजय पांडे / गंगा राम

Most Popular

To Top